केरल सौर घोटाला: आरोपी सारिका नायर गिरफ्तार
केरल सौर घोटाला: आरोपी सारिका नायर गिरफ्तार
Share:

केरल: 'सौर घोटाले' के मुख्य आरोपी सारिका एस नायर को कोझिकोड कसाबा पुलिस ने धोखाधड़ी के मामले में गुरुवार को तिरुवनंतपुरम स्थित उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। उसे कई समन के बाद भी कोझिकोड की अदालत में पेश नहीं होने के कारण गिरफ्तार किया गया था । खबरों के मुताबिक उसे आज ही अदालत में पेश किया जाएगा।

वही यह वारंट कोझिकोड मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत-3 द्वारा उसके द्वारा की गई धोखाधड़ी के एक मामले में जारी किया गया था जब उसने एक व्यक्ति से पैसे लिए थे लेकिन उसे सौर पैनल देने में विफल रहे। इस अदालत ने पहले उसे 25 फरवरी को उनके सामने पेश होने के लिए कहा था, लेकिन वह ऐसा करने में नाकाम रही और बाद में पुलिस गुरुवार को उसे अदालत के सामने पेश करेगी, क्योंकि अब उसे कोझिकोड ले जाया जा रहा है।

यह मामला जिसमें उसे गिरफ्तार किया गया है, वह चांडी सरकार के कार्यकाल के दौरान दर्ज किया गया था और रिपोर्टों के अनुसार केरल के विभिन्न पुलिस स्टेशनों में 2012 से शुरू होने वाले उनके खिलाफ लगभग आधा दर्जन इसी तरह की धोखाधड़ी के मामले दर्ज हैं। इससे पहले अदालत द्वारा वारंट जारी किए जाने के बाद भी सारिका की गिरफ्तारी में देरी को लेकर पुलिस को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था और उसे नौकरी धोखाधड़ी के मामले में आरोपी नामित किया गया था।

नितीश सरकार पर राजद का हमला, कहा- तेजस्वी के दबाव में किया मुफ्त टीकाकरण का ऐलान

सोनिया गांधी ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, पुछा- एक वैक्सीन के 3 दाम कैसे ?

कोरोना संक्रमित पाए गए भाजपा MLA प्रकाश द्विवेदी, की थी पंचायत चुनाव स्थगित करने की मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -