कोरोना संक्रमित पाए गए भाजपा MLA प्रकाश द्विवेदी, की थी पंचायत चुनाव स्थगित करने की मांग
कोरोना संक्रमित पाए गए भाजपा MLA प्रकाश द्विवेदी, की थी पंचायत चुनाव स्थगित करने की मांग
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में कोरोना की भयावहता बताते हुए पंचायत चुनाव स्थगित करने की मांग को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखने वाले बांदा सदर से भाजपा MLA प्रकाश द्विवेदी खुद कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. फिलहाल, MLA प्रकाश द्विवेदी घर में ही आइसोलेट हैं और डॉक्टरों की सलाह के मुताबिक इलाज ले रहे हैं.

MLA प्रकाश द्विवेदी ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'प्रारंभिक लक्षण दिखने पर मैंने कोविड जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है, प्रभु की कृपा से मैं स्वस्थ हूं, अपने घर पर ही हूं और चिकित्सकों की देख रेख में इलाज ले रहा हूं, कोरोना का प्रभाव बढ़ रहा है, आप सभी भी अपना ध्यान रखें और जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हों, अपनी कोविड की जांच जरूर करा लें.' बांदा सदर MLA प्रकाश द्विवेदी के कोरोना संक्रमित होते ही उनके समर्थकों में चिंता की लहर दौड़ गयी. कई ने उन्हें अपनी सेहत का ध्यान रखने की सलाह दी तो कुछ ने उन्हें लगातार लापरवाही बरतने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है. 

बता दें कि दो दिन पहले ही भाजपा MLA प्रकाश द्विवेदी ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर पंचायत चुनाव पर फ़ौरन रोकने की मांग की थी. उनका मानना था कि कोरोना से गांवों में लोग मर रहे हैं, स्थिति खराब है, चुनाव रोके जाने चाहिए, लोगों की जान बचाना आवश्यक है.

निधन हुआ सीताराम येचुरी के बेटे का, प्रियंका ने 'सीताराम केसरी' को दे डाली श्रद्धांजलि

सीएम केजरीवाल ने केंद्र को कहा शुक्रिया, बोले- ऑक्सीजन के मामले में हमारी बहुत मदद की...

जापान के प्रधानमंत्री ने रद्द की भारत और फिलीपींस की अनुसूचित यात्राएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -