केरल के मुख्यमंत्री की मुफ्त टीकाकरण की टिप्पणी पर चुनाव चाल में आया तूफ़ान
केरल के मुख्यमंत्री की मुफ्त टीकाकरण की टिप्पणी पर चुनाव चाल में आया तूफ़ान
Share:

मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की घोषणा है कि केरल में कोविड टीका नि: शुल्क प्रदान की जाएगी, चुनाव आयोग के दरवाजे तक पहुंचने के विवाद में बदल गया। जंहा इस बात का अब तक पता चला नहीं चला है कि इस विवाद में अनजाने टिप्पणी के रूप में क्या कहा गया था, लेकिन विपक्ष द्वारा गणना की गई चाल के रूप में व्याख्या की गई थी।

विपक्षी दलों ने स्थानीय निकाय चुनाव की आचार संहिता के उल्लंघन के लिए विजयन के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए चुनाव आयोग का रुख किया है, जिसमें सोमवार को तीसरे चरण का मतदान हो रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने जानबूझकर लोगों को गुमराह करने और मुफ्त वैक्सीन वितरण का लाभ उठाने की कोशिश की थी, जिसकी घोषणा केंद्र सरकार ने पहले ही कर दी थी। विजयन, जो चुनाव प्रचार के हिस्से के रूप में सार्वजनिक बैठकों से दूर रहे हैं, ने अपने शाम के प्रेस कॉन्फ्रेंस का इस्तेमाल टीके के बारे में घोषणा करने के साथ-साथ केंद्रीय जांच एजेंसियों के खिलाफ अपने पक्ष को नए सिरे से करने के लिए किया, विपक्षी दलों से आह्वान किया।

राज्य के भाजपा अध्यक्ष के. सुरेन्द्रन ने जांच के खिलाफ मुख्यमंत्री की नाराजगी को जिम्मेदार बताया, जो उनके अनुसार, उनके आपराधिक दिमाग को धोखा देता है। यह विडंबना थी कि मुख्यमंत्री जिसने केंद्रीय एजेंसियों को सनसनीखेज सोने की तस्करी की जांच के लिए आमंत्रित किया था, अब प्रधानमंत्री से शिकायत कर रहे थे क्योंकि उन्होंने जांच की गर्मी महसूस करना शुरू कर दिया, सुरेंद्रन ने कहा। मुख्यमंत्री का रवैया निंदनीय था और कानून के शासन के लिए एक चुनौती है, उन्होंने कहा, लेकिन जोर देकर कहा कि उनकी रणनीति बस काम नहीं करेगी। जैसा कि यह स्पष्ट हो गया है कि जांच मुख्यमंत्री के साथ समाप्त हो जाएगी, वह विध्वंसक कार्रवाई कर रहा था, भाजपा नेता ने आरोप लगाया। उन्होंने आगे दावा किया कि राज्य सरकार जांच को विफल करने के लिए अपनी एजेंसियों का उपयोग कर रही थी।

पिनाराई विजयन ने प्रेस मीट में घोषणा की थी कि उनके अतिरिक्त निजी सचिव सीएम रवींद्रन जो स्वास्थ्य समस्याओं का हवाला देकर अपनी पूछताछ कर रहे थे, उन्हें पूछताछ से डरने की कोई बात नहीं थी और वह अपने स्वास्थ्य की अनुमति मिलते ही खुद को एजेंसियों के सामने पेश करेंगे।

पहली सोलर पावर से चलने वाली ट्रैन पर्यटकों के लिए होगी शुरू

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा को हुआ कोरोना, ट्वीट कर दी जानकारी

आज इन राशिवालों को होगा कष्ट, जानिए आपका राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -