केरल में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 की मौत और 38 घायल
केरल में दर्दनाक सड़क हादसा, 9 की मौत और 38 घायल
Share:

पलक्कड़: केरल के पलक्कड़ जिले से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। आपको बता दें कि इस हादसे की खबर आज यानी गुरुवार सुबह-सुबह सामने आई है। जी दरअसल केरल के पलक्कड़ जिले के वडक्कनचेरी में केरल राज्य सड़क परिवहन निगम (KSRTC) की एक बस, टूरिस्ट बस टकरा गई। टक्कर लगने के बाद बस दलदल में गिर गई और इस एक्सीडेंट में अब तक 9 लोगों की मौत हो चुकी है। इसी के साथ फिलहाल 38 लोगों के घायल होने की खबर है।

खबर है कि इस घटना की जानकारी केरल के राज्य मंत्री एमबी राजेश ने दी। जी दरअसल पलक्कड़ के वडक्कनचेरी इलाके में ये हादसा बीते बुधवार रात हुई, जब एक टूरिस्ट बस ने केरल की सरकारी बस को पीछे से टक्कर मार दी। ऐसा बताया जा रहा है कि मरने वालों में पांच छात्र, एक शिक्षक और तीन केएसआरटीसी शामिल हैं। वहीं बाकी अन्य लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आपको बता दें कि यह हादसा कैसे हुआ इस बात की जानकारी नहीं दी गई है। वहीं घायलों अस्पताल में इलाज चल रहा है।

खबरों के अनुसार यह हादसा बुधवार रात करीब 11:30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 544 (NH-544) पर हुआ। टूरिस्ट बस एर्नाकुलम के बेसिलियोस विद्यानिकेतन सीनियर सेकेंडरी स्कूल के छात्रों को लेकर ऊटी की ओर जा रही थी। वहीं KSRTC की सुपरफास्ट बस कोट्टाराक्कारा से कोयंबटूर जा रही थी। दोनों के टक्कर के चलते यह हादसा हुआ। खैर यह कोई पहला हादसा नहीं है बल्कि इसके पहले भी इस तरह के चौकाने वाले हादसे हो चुके हैं। 

दूसरी बार पिता बने अजिंक्य रहाणे, सोशल मीडिया पर फैंस को दी गुड न्यूज़

बच्चों के लिए जहर है भारत में बनी ये 4 कफ सिरप, WHO ने जारी किया अलर्ट

चुनाव आयोग ने खोखले वादों पर सियासी दलों को घेरा, तो भड़क उठे कपिल सिब्बल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -