ईश्वर को खुश करने के लिए मां ने अपनी ही संतान के साथ कर डाला ये काम
ईश्वर को खुश करने के लिए मां ने अपनी ही संतान के साथ कर डाला ये काम
Share:

केरल के पलक्कड़ में एक बहुत हैरान करने वाली घटना घटी है। एक महिला ने भगवान को खुश करने के लिए अपने ही बेटे की बलि दे दी। 30 वर्ष की महिला शिक्षक (मदरसा) ने कथित रूप से अल्लाह को प्रसन्न करने के लिए अपने 6 वर्ष के बेटे की बलि दे दी। गर्भवती महिला ने गला घोटकर अपने मासूम बेटे का मर्डर कर दिया तथा स्वयं पुलिस को इसकी तहरीर दी।

यह खतरनाक घटना रविवार को हुई, महिला शाहिदा ने स्वयं रविवार को तड़के 3 से 4 बजे के मध्य पलक्कड़ में आपातकालीन नंबर 112 पर कॉल किया तथा पुलिस को कहा कि उसने अपने बेटे को अल्लाह को प्रसन्न करने के लिए कुर्बान कर दिया है। जब पुलिस अपराधी महिला के घर पहुंची, तो बाथरूम में बच्चे की खून से लथपथ लाश पाई गई। शाहिदा के हस्बैंड सुलेमान और दो अन्य बच्चे बेडरूम में सो रहे थे, जबकि तीसरा एवं सबसे छोटा बेटा महिला के साथ सो रहा था। इस मध्य, शाहिदा ने अपने बेटे को जगाया तथा वॉशरूम में ले गई एवं मारने से पहले उसके पैर बांध दिए। सुलेमान पलक्कड़ में एक ऑटो-रिक्शा चालक के तौर पर कार्य करते हैं।

पुलिस ने जो एफआईआर दायर की है उसके अनुसार, कहा गया है कि महिला ने स्वयं कहा कि अल्लाह को प्रसन्न करने के लिए उसने अपने बेटे की कुर्बानी दे दी। पलक्कड़ के एसपी आर विश्वनाथ ने बताया कि हम पूरी जांच के पश्चात् ही किसी  निष्कर्ष पर पहुंच सकते हैं। शाहिदा पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या) के तहत केस दायर किया गया है। इस बीच, कुछ पड़ोसियों ने दावा किया कि उसने एक दिन पूर्व स्थानीय पुलिस स्टेशन का मोबाइल नंबर लिया था।

लाल किला हिंसा: किसान नेता सुखदेव के इशारे पर हुई थी तोड़फोड़, पूछताछ में सनसनीखेज खुलासे

सामूहिक दुष्कर्म के बाद की 12 साल की बच्ची की हत्या और फिर जला दी लाश

पत्नी और बेटी को मारकर थाने पहुंचा पति, बोला- 'साहब मुझे गिरफ्तार कर लो'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -