ट्रम्प की कार के लिए बोली लगाएंगे बॉबी चेम्मौर
ट्रम्प की कार के लिए बोली लगाएंगे बॉबी चेम्मौर
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के जौहरी बॉबी चेम्मौर जिन्होंने अपने आभूषण शोरूम का उद्घाटन करने के लिए फुटबॉल के दिग्गज दिवंगत डिएगो माराडोना को केरल लेकर आए थे, एक बार फिर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के निवर्तमान रोल्स-रॉयस फैंटम को खरीदने के लिए बोली में भाग लेने के लिए चर्चा कर रहे है।

उन्होंने कहा कि "हां, हम बोली में भाग ले रहे हैं। हमारे टेक्सास कार्यालय ने बोली में भाग लेने के लिए पहले ही पहल कर दी है।" hnट्रंप ने अमेरिकी राष्ट्रपति बनने तक लग्जरी कार का इस्तेमाल किया था। अमेरिकी बोली वेबसाइट मैकम नीलामी, जो दुनिया की सबसे बड़ी कलेक्टर कार नीलामी साइटों में से एक है, ने कार को नीलामी के लिए रखा है। रोल्स-रॉयस फैंटम एक लक्जरी किस्म है जिसमें थिएटर पैकेज, स्टार लाइट हेडलाइनर और इलेक्ट्रॉनिक पर्दे हैं। ट्रंप की कार पहले ही 91,249 किमी का सफर तय कर चुकी है।

रोल्स रॉयस द्वारा निर्मित 2010 मॉडल फैंटम कार उस अवधि के दौरान कंपनी द्वारा निर्मित 537 कारों में से एक है। चेम्मौर जो एक उत्साही रक्त दाता है और सक्रिय रूप से कई परोपकारी गतिविधियों में भाग लेता है, को विश्वास है कि वह बोली जीतेगी। यह पूछे जाने पर कि कार की कीमत क्या हो सकती है, चेम्मौर ने कहा- हम 3 करोड़ रुपये के बेस प्राइस की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन मुझे नहीं पता कि बोली कैसे चलेगी। दुनिया भर में और अधिक कार के दीवाने हो सकते हैं। पता नहीं क्या परिणाम होगा। लेकिन मैं इस पर कायम हूं।

भारत अंडर-16 फुटबॉल टीम यूएई के खिलाफ एक्सपोजर मैचों के लिए है तैयार

देशभर में तेजी से घट रहा कोरोना का कहर, जल्द मिल सकती है राहत

Ind Vs Aus: टीम इंडिया को एक और झटका, ब्रिस्बेन टेस्ट से बाहर हुए चोटिल बुमराह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -