केरल सरकार पर्यटन के पुनरुद्धार के लिए है प्रतिबद्ध: पर्यटन मंत्री
केरल सरकार पर्यटन के पुनरुद्धार के लिए है प्रतिबद्ध: पर्यटन मंत्री
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के नए पर्यटन मंत्री पीए मोहम्मद रियास ने गुरुवार को हितधारकों को आश्वासन दिया कि सरकार विशेष विपणन अभियानों सहित कोरोना महामारी से तबाह हुए महत्वपूर्ण क्षेत्र के पुनरुद्धार पर ध्यान केंद्रित करने वाली विभिन्न परियोजनाओं का अनावरण करेगी।

पहली बार विधायक बने और मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के दामाद रियास ने कहा कि सरकार 2025 तक पर्यटकों के आगमन को दोगुना करने के उद्देश्य से उद्योग के साथ मिलकर काम करेगी, और उम्मीद है कि 2022 में बदल जाएगा। एक "कोविड -19 मुक्त पर्यटन वर्ष" बनें। उद्योग जगत की मौजूदा समस्याओं को दूर करने के लिए सरकार हर संभव कदम उठाएगी। पर्यटन क्षेत्र में 18 हितधारकों के प्रतिनिधियों की एक आभासी बैठक में अपने संबोधन में उन्होंने कहा, कोरोना की दूसरी लहर के बाद विशेष विपणन अभियान चलाए जाएंगे। 

महामारी से बुरी तरह प्रभावित हुए उद्योग के पुनरुद्धार के लिए सुझावों को सामने लाने और प्रभावशाली वापसी की योजनाओं पर काम करने के लिए बैठक बुलाई गई थी। बैठक में भाग लेने वालों ने मंत्री को समझाया कि कैसे महामारी ने उद्यमियों और इस क्षेत्र में लगे अन्य सभी लोगों के लिए एक गंभीर झटका दिया है। उन्होंने नोट किया कि किसी भी अन्य राज्य के विपरीत, केरल सरकार ने संकट के दौरान उद्योग को पूर्ण समर्थन और प्रोत्साहन प्रदान किया था।

अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से 7 की मौत, 2 की हालत नाजुक

दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका- 12 से 17 साल के बच्चों को तुरंत लगे कोरोना वैक्सीन

ओडिशा में चक्रवात के दौरान जन्मे 750 बच्चे, घरवालों ने नाम रखा YAAS

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -