अयोध्या राम मंदिर के लिए फंड कलेक्शन ड्राइव के बीच कम्युनिस्टों ने केरल कांग्रेस के नेता पर जमकर साधा  निशाना
अयोध्या राम मंदिर के लिए फंड कलेक्शन ड्राइव के बीच कम्युनिस्टों ने केरल कांग्रेस के नेता पर जमकर साधा निशाना
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के अलप्पुझा के एक कांग्रेस नेता अयोध्या में राम मंदिर के लिए एक निधि संग्रह अभियान का उद्घाटन करने के बाद एक जगह पर हैं। फंड जुटाने का अभियान 30 जनवरी से 28 फरवरी तक है और आरएसएस कार्यकर्ता धन जुटाने के लिए समाज के विभिन्न वर्गों के लोगों से सक्रिय रूप से मिल रहे हैं। सीपीएम के राज्य सचिव ए विजयराघवन ने कहा, "कांग्रेस और आरएसएस-भाजपा के गठबंधन ने हमेशा केरल में सियामी जुड़वाँ को पसंद किया है और यह केरल के राजनीतिक कार्यकर्ताओं के लिए कोई आश्चर्य की बात नहीं है। कई कांग्रेस नेता हमेशा से ऐसा करते रहे हैं और कांग्रेस के पास नहीं है। 

अलाप्पुझा जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष रघुनाथन पिल्लई ने मंदिर के मुख्य पुजारी को दान सौंपकर अलप्पुझा के कदविल मंदिर में राम मंदिर निधि संग्रह अभियान का उद्घाटन किया था। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और कार्यकर्ता पिल्लै के खिलाफ सामने आए हैं। पिल्लई ने हालांकि कहा कि कांग्रेस में आंतरिक प्रतिद्वंद्विता इस विवाद का कारण है और उन्होंने कहा कि उन्होंने पल्लीपुरम पट्टार्य समाजम के अध्यक्ष के रूप में कार्यक्रम का उद्घाटन किया था और उनका सार्वजनिक जीवन सभी के लिए खुला है।

केपीसीसी के महासचिव ए.ए. शुकूर ने भी पिल्लई का बचाव किया। शुकूर ने कहा "पिल्लई एक सच्चे विश्वासी हैं और उन्होंने समारोह का उद्घाटन समाज के अध्यक्ष के रूप में किया था और इस पर विवाद खड़ा करने की आवश्यकता नहीं है। रघुनाथन पिल्लई एक उच्च धर्मनिरपेक्ष व्यक्ति हैं और उन्होंने हमेशा आरएसएस का विरोध किया है। 

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, जैश के दो आतंकी गिरफ्तार

Ind vs Eng: सीरीज से पहले भारत के लिए ख़ुशख़बरी, जल्द टीम से जुड़ेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

केजरीवाल बोले- दिल्ली में जल्द आरंभ होगी नर्सरी में एडमिशन की प्रक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -