14 सेकंड से ज्यादा महिला को घूरने पर आपको हो सकती है जेल !
14 सेकंड से ज्यादा महिला को घूरने पर आपको हो सकती है जेल !
Share:

तिरुवनन्तपुरम : यहां के आबकारी आयुक्त द्वारा घूरने वाली बात को लेकर दिया गया बयान अब विवादों के घेरे में आ गया है। उनके बयान को लेकर न केवल विरोध होने लगा है वहीं राज्य के नेताओं ने भी उन्हें आगे से संभलकर बोलने की हिदायत दे डाली है। गौरतलब है कि आबकारी आयुक्त ऋषिराज सिंह ने यह कहा था कि अगर किसी पुरूष ने किसी महिला को 14 सेकंड से अधिक घूरा तो उसके खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज हो सकता है।

हालांकि इस तरह का कोई कानून अभी नहीं हैए लेकिन जिस तरह से उन्होंने बयान जारी किया हैए उससे विवाद खड़ा जरूर हो गया है। बताया गया है कि आबकारी आयुक्त सिंह ने यह भी कहा था कि लोग महिलाओं को 14 सेकंड से अधिक समय तक घूरते हे परंतु राज्य में किसी ऐसे व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज नहीं हुआ है।

चिंतित है इसलिये दिया बयान

वैसे तो किसी सरकारी अधिकारी को इस तरह का विवादास्पद बयान देने का अधिकार नहीं है, क्योंकि हो सकता है कि उनकी नौकरी पर ही आ जाये, परंतु केरल के आबकारी आयुक्त ने इस तरह का बयान देकर स्वयं ने अपने उपर तलवार लटका ली है। बताया गया है कि आयुक्त महोदय राज्य में महिलाओं के साथ होने वाली छेड़छाड़ की घटनाओं से चिंतित है और यही कारण रहा कि उन्होंने अपने पद का ध्यान रखे बगैर ही सार्वजनिक रूप से इस तरह का बयान दे दिया।

IDEO : बहादुर युवक ने महिला और कुत्ते को डूबने से बचाया

Video...जब गाड़ी हुई ख़राब और लड़की लेटी कार के नीचे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -