केरल के डॉक्टरों ने किया राज्य में दो सप्ताह के लॉकडाउन का आग्रह
केरल के डॉक्टरों ने किया राज्य में दो सप्ताह के लॉकडाउन का आग्रह
Share:

राज्य सरकार ने कोरोना मामलों में भारी उछाल के साथ, केरल सरकार चिकित्सा अधिकारी संघ ने सरकार से तटीय राज्य में उच्च कोरोना परीक्षण सकारात्मकता दर के बीच दो सप्ताह के लिए पूर्ण लॉकडाउन लागू करने का आग्रह किया है। पिछले हफ्ते में कोरोना रोगियों में तेजी के साथ केरल में कोरोना की स्थिति बेहद गंभीर है, डॉक्टरों के शरीर ने केरल सरकार को लिखा। 

एसोसिएशन ने राज्य के मुख्य सचिव डॉ वीपी जॉय को एक पत्र में कहा, यह इंगित करते हुए कि चूंकि राज्य वायरस के एक गंभीर प्रसार की चपेट में था, दो सप्ताह का लॉकडाउन आवश्यक था। अध्ययनों से पता चला है कि उत्परिवर्ती उपभेदों को एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति में वायुमंडल के माध्यम से प्रसारित किया जा रहा था और इसके परिणामस्वरूप वायरस संक्रमित व्यक्ति से 100 अन्य लोगों में फैलता है। 

एसोसिएशन ने कहा कि अब यह सुनिश्चित करने की जरूरत है कि लोग सार्वजनिक स्थानों पर न घूमें और अपने घरों में रहें। इसने डॉक्टरों और अन्य चिकित्सा कर्मचारियों की ताकत में वृद्धि करने की मांग की, ब्लॉक स्तर पर अधिक अधिवास देखभाल केंद्र और कोविद फर्स्ट-लाइन उपचार केंद्र स्थापित किए जाने चाहिए और टेली-परामर्श सुविधाएं प्रदान की जानी चाहिए। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने पहले एक सप्ताह के लॉकडाउन का सुझाव दिया था।

देश के पूर्व अटॉर्नी जनरल सोली सोराबजी का निधन, 91 वर्ष की आयु में ली अंतिम सांस

बीते 24 घंटों में मिजोरम में कोरोना ने ढाया कहर, सामने आए 100 से भी अधिक केस

तेलंगाना में कोरोना का आतंक, 7664 नए संक्रमित केस आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -