छात्रों संग जमकर नाचीं केरल की डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर, वीडियो वायरल
छात्रों संग जमकर नाचीं केरल की डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर, वीडियो वायरल
Share:

सोशल मीडिया (Social Media) पर आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो चर्चा में है। जी दरअसल इस वीडियो में केरल की एक डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर छात्रों के एक फ्लैश मॉब में डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में पथानामथिट्टा की जिला कलेक्टर दिव्या एस। अय्यर स्टूडेंट्स के साथ रणवीर सिंह- दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म गोलियों की रासलीला राम-लीला के गाने पर डांस कर रही हैं और अब यह वीडियो तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया है। वहीँ दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो को जमकर शेयर कर रहे हैं।

आप देख सकते हैं अजिन पथनमथिट्टा नाम के एक फेसबुक यूजर ने इस वीडियो को अपने अकाउंट पर साझा किया है। वहीँ इस वीडियो में डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर दिव्या एस। अय्यर स्टूडेंट्स के साथ डांस करती नजर आ रही हैं और इस दौरान वो स्टूडेंट्स के साथ एक सर्किल में ताली बजाते हुए डांस कर रही हैं। जी दरअसल इस वीडियो को शेयर करते हुए यूजर ने कैप्शन भी बेहतरीन दिया है। कैप्शन में लिखा, 'पथनमथिट्टा की जिला कलेक्टर दिव्या एस। अय्यर आईएएस महात्मा गांधी विश्वविद्यालय कला महोत्सव के मौके पर जिला स्टेडियम में कॉलेज के छात्रों द्वारा आयोजित फ्लैश मॉब में डांस करते हुए’।

मिली जानकारी के अनुसार मीडिया रिपोर्ट्स में यह सामने आया है कि दिव्या एस। अय्यर, विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित ‘दीपकझ्चा’ का उद्घाटन करने के लिए कार्यक्रम स्थल पर मौजूद थीं। स्टूडेंट्स के बार-बार अनुरोध करने उन्होंने डांस किया। आप सभी को बता दें कि ये वीडियो 31 मार्च को अपलोड किया गया था और अब तक इसे वायरल किया जा रहा है और इसे खूब प्यार भी मिल रहा है।

बीच सड़क पर बम की तरह फटी रॉयल एनफील्ड बुलेट, मची अफरा-तफरी

ये है लासा फीवर का सबसे गंभीर और खतरनाक लक्षण, जानिए इस बीमारी की जड़

सोशल मीडिया के अधिक इस्तेमाल से लड़कियों को हो सकती है ये गंभीर बीमारियां!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -