बीच सड़क पर बम की तरह फटी रॉयल एनफील्ड बुलेट, मची अफरा-तफरी
बीच सड़क पर बम की तरह फटी रॉयल एनफील्ड बुलेट, मची अफरा-तफरी
Share:

आप सभी पढ़ रहे होंगे, सुन रहे होंगे कि बीते कुछ दिनों में इलेक्ट्रिक स्कूटरों (Electric Scooter) में आग लगने की कई खबरें आई हैं. जी हाँ और अब इन सभी के बीच रॉयल एनफील्ड (Royal Enfield) का एक मामला सामने आया है जो चौकाने वाला है. जी हाँ, इस मामले में एक नई-नई बाइक (Bike) में ही आग लग गई. बताया जा रहा है यह घटना उस समय हुई जब नई बुलेट (Bullet) पूजा के लिए मंदिर के सामने खड़ी थी. जी हाँ और अचानक बाइक में आग लग गई और बुलेट किसी बम की तरह फट गई. इस पूरे मामले को कर्नाटक (Karnataka) के मैसूर का बताया जा रहा है. यहाँ के रहने वाले बाइकर रविचंद्रा (Ravichandra) के साथ यह सब हुआ है.

जी दरअसल वह नई बाइक खरीदने के बाद पूजा कराने के लिए आंध्र प्रदेश (Aandhra Pradesh) के अनंतपुर में स्थित फेमस कासापुरम आंजनेय स्वामी मंदिर (Kasapuram Aanjaneya Swami Temple) गए हुए थे. यहाँ उगादी (Ugadi) के अवसर पर स्वामी की रथयात्रा आयोजित होती है, जिसमें हिस्सा लेने के लिए देश के विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी संख्या में लोग नव वर्ष के मौके पर जमा होते हैं. यहीं पर रविचंद्रा ने भी पूजा के लिए तेलुगु नव वर्ष (Telugu New Year) उगादी का पवित्र दिन चुना था. जी हाँ और रविचंद्रा जब एक पुजारी के साथ पूरा की तैयारियां कर रहे थे, तभी बाइक में अचानक आग लग गई.

वहीँ बाइक में आग लगने से पूरे मंदिर के बाहर अफरा-तफरी हो गई और थोड़ी ही देर में आग बेकाबू हो गई और बुलेट किसी बम की तरह फट गई. इस दौरान धमाके की आवाज भी ऐसी रही जैसे बम फटा हो और उसके बाद आसमान भी धुआं-धुआं हो गया. इस दौरान धमाके की आवाज सुनकर मंदिर में दर्शन व पूजा-पाठ करने आए लोग इधर-उधर भागने लग गए और जहां बुलेट खड़ी थी, वहां पर कुछ अन्य गाड़ियां भी पार्किंग में लगी थीं. देखते ही देखते बुलेट के आस-पास खड़ी कुछ अन्य गाड़ियों में भी आग लग गई, जिसे स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से बुझाया.

अब तक सामने आये तीन मामले- आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों में इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की 3 घटनाएं सामने आ चुकी हैं. इनमे पहली पुणे (Pune), दूसरी वेल्लोर और तीसरी घटना प्योर ईवी के ई-स्कूटर (Pure EV E-Scooter) में आग लगने की रही थी.

शरीर पर आग लगाकर ऊंची इमारत से कूदा युवक, रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

Video: बेटी संग बैठी मां के साथ होने वाला था बुरा हादसा लेकिन यमराज ने मार ली छुट्टी

Video: भगवान का चमत्कार!, छत से गिरा बच्चा लेकिन नहीं आई खरोंच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -