केरल माकपा सख्त कोविड प्रोटोकॉल के साथ अपनी राज्य बैठक को आगे बढ़ाएगी
केरल माकपा सख्त कोविड प्रोटोकॉल के साथ अपनी राज्य बैठक को आगे बढ़ाएगी
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल में दैनिक कोविड मामलों की संख्या में गिरावट के साथ, माकपा ने शुक्रवार को राज्य पार्टी सम्मेलन आयोजित करने का फैसला किया, हालांकि कड़े कोविड नियमों के साथ। यह सम्मेलन योजना के अनुसार 1 से 4 मार्च तक कोच्चि में होगा।

पार्टी के एक सूत्र के अनुसार, रैली, जो पार्टी के सभी सम्मेलनों की पहचान है, लेकिन लोगों के एक छोटे समूह के साथ बैठकें की जाएंगी और सभी उपस्थित लोगों का अनिवार्य आरटी-पीसीआर परीक्षण किया जाएगा।

पिछले महीने, माकपा ने अपने तिरुवनंतपुरम जिला सम्मेलन में लगभग 500 महिलाओं के साथ एक पारंपरिक नृत्य आयोजित किया , इस तथ्य के बावजूद कि राज्य भर में कठोर कोविड नियम लागू थे क्योंकि महामारी की तीसरी लहर अभी शुरू हुई थी।

जब सम्मेलन में भाग लेने वाले कई लोग कोविड पॉजिटिव हो गए, तो आलोचना बढ़ गई और राज्य सचिव कोडियेरी बालकृष्णन ने घोषणा की कि कोच्चि की बैठक बाद की तारीख में तय की जाएगी।

इस तथ्य के बावजूद कि पिछले महीने दैनिक कोविड के मामले 50,000 पर पहुंच गए थे, तब से स्थिति बदल गई है और दैनिक मामले गिरकर 20,000 हो गए हैं। स्वास्थ्य विशेषज्ञों ने संकेत दिया है कि पीक  बीत चुका है और मामले घटेंगे, पार्टी ने योजना के अनुसार आगे बढ़ने का विकल्प चुना है।

सरकार का बड़ा तोहफा, इन कर्मचारियों को मिलेगा भारी फायदा

राज्य के सभी डीएम को सरकार ने दिए आदेश, मांगी मंदिरों की जानकारी

एयरएशिया इंडिया कोच्चि, दुबई के बीच अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय सेवा का संचालन शुरू 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -