केरल में फिर बढ़ रहे कोरोना के केस, राज्य सरकार हुई अलर्ट

केरल में फिर बढ़ रहे कोरोना के केस, राज्य सरकार हुई अलर्ट
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने कहा कि राज्य भर के तीन जिलों में बढ़ते कोरोनोवायरस मामलों पर चिंतित होने का कोई कारण नहीं है। तिरुवनंतपुरम, कोट्टायम और एर्नाकुलम तीन जिले हैं। इन मामलों में ओमीक्रोन वेरिएंट की रिपोर्ट की गई थी।

स्वास्थ्य मंत्री ने जनता को आश्वस्त किया कि राज्य की स्वास्थ्य सेवाएं कोरोनोवायरस मामलों में हाल ही में स्पाइक को कम करने में सक्षम हैं, और उन्होंने नागरिकों से मास्क पहनकर अपना काम करने का आग्रह किया। उन्होंने उन व्यक्तियों से भी आग्रह किया, जिन्हें अभी तक वैक्सीन शॉट नहीं मिला था, वे जल्द से जल्द ऐसा करें। उन्होंने कहा कि इस साल की शुरुआत में कोरोनोवायरस संक्रमण में तेजी से गिरावट ने कुछ लोगों को टीका लगवाने से रोक दिया था।

"यह बताया गया है कि जिन लोगों को टीका नहीं लगाया गया है, उनमें कोरोनोवायरस मृत्यु दर की उच्च दर है," स्वास्थ्य मंत्री ने कहा। फील्डवर्कर्स को इन तीन क्षेत्रों में उन लोगों की सूची तैयार करने के लिए भेजा जाएगा, जिन्होंने अभी तक कोरोनोवायरस टीकाकरण प्राप्त नहीं किया है। शुरुआती दो खुराकों के अलावा, मंत्री ने आदेश दिया कि स्वास्थ्य कर्मियों को एक रोगनिरोधी खुराक दी जाए। उन्होंने उन तीन क्षेत्रों के लोगों से भी कहा जहां कोरोना वायरस के प्रकोप की सूचना मिली है, वे अपने नमूनों की जांच करवाने के लिए कहा।

'वापस आएगा पुराना हार्दिक..', सामने आया IPL चैंपियन कप्तान का Video, जानिए क्या कहा

'भारत केवल अपनी शर्तों पर चलेगा..', यूरोपीय देशों को उनके घर जाकर कह आए विदेशमंत्री एस जयशंकर

नौतपा खत्म लेकिन लू का कहर जारी, 11 जिलों के लिए येलो अलर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -