कांग्रेस नेता ने जमकर की पीएम और उनके काम की तारीफ, अब हो रहा विरोध
कांग्रेस नेता ने जमकर की पीएम और उनके काम की तारीफ, अब हो रहा विरोध
Share:

तिरुवनंतपुरम : कांग्रेस नेता एपी अब्दुल्लाकुट्टी लोकसभा चुनाव में बीजेपी नीत एनडीए की शानदार जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ कर विवादों में आ चुके हैं और उनके बयान से पार्टी ने उनसे स्पष्टीकरण भी मांग लिया है और जीत को मोदी के विकास एजेंडे की स्वीकार्यता भी उन्होंने करार दिया है. 

आपको साथ ही यह भी बता दें कि उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी की सफलता का सूत्र यह है कि उन्होंने गांधीवादी मूल्यों को अपनाया है. इतना ही नहीं कांग्रेस के नेता ने केंद्र के स्वच्छ भारत अभियान की प्रशंसा की है और उज्ज्वला योजना की भी उन्होंने इस दौरान जमकर तारीफ कर डाली है. फ़िलहाल उनकी इस तारीफ से हर कोई हैरान है.

अब्दुल्लाकुट्टी ने कहा है कि, ‘महात्मा गांधी ने सामाजिक कार्यकर्ताओं से यह कहा था कि जब आप नीति बनाते हैं तो फिर आपको उस गरीब का चेहरा याद रखना ही चाहिए. जिससे कि आप मिले हैं. उनके मुताबिक, पीएम मोदी ने इसे सटीक तरीके से इसे अपनाया है.’ बहरहाल, कांग्रेस की केरल इकाई के अध्यक्ष मुलापल्ली रामचंद्रन ने मंगलवार को कहा है कि मोदी की तारीफ के लिए पार्टी अब्दुल्लाकुट्टी से स्पष्टीकरण मांगेगी. साथ ही आपको यह भी बता दें कि अब्दुल्लाकुट्टी को 2009 में मोदी की तारीफ हेतु सीपीएम से निकाल दिया था और उस समय मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री हुआ करते थे. वहीं बाद में अब्दुल्लाकुट्टी कांग्रेस में शामिल हो गए थे. वह 1999 और 2004 में कन्नूर से सांसद भी रहे थे.

21 मंत्रियों के साथ नवीन पटनायक ने ली ओडिशा के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ

बतौर सांसद मिलने वाला वेतन देश के जरूरतमंदों पर खर्च करेंगी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

हार के कारणों को जानने के लिए राजद ने की पार्टी स्तर पर अहम बैठक

चुनाव बाद भी विरोधियों पर जारी है सिद्धू का शायराना वार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -