केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने  गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया
केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने गायक केके के निधन पर शोक व्यक्त किया
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बुधवार को केके के नाम से मशहूर बॉलीवुड गायक कृष्णकुमार कुननाथ की असामयिक मृत्यु पर अपनी संवेदना व्यक्त की, जिन्हें अक्सर केके के नाम से जाना जाता है।

केके, एक बहुभाषी गायक, जिन्होंने अन्य भाषाओं के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, मराठी और बंगाली में गाने रिकॉर्ड किए, का मंगलवार शाम को दक्षिण कोलकाता में एक संगीत कार्यक्रम के बाद 53 वर्ष की आयु में निधन हो गया।

"कृष्णकुमार कुन्नथ, जिन्हें #KK के रूप में भी जाना जाता है, एक बहु-प्रतिभाशाली गायक थे, जिन्होंने अपनी  आवाज से हमें मोहित किया। 

 #KK की असामयिक मृत्यु भारतीय संगीत के लिए एक बड़ी क्षति है। मेरी हार्दिक सहानुभूति उनके परिवार और प्रशंसकों के लिए बाहर जाती है। मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर हैशटैग #RIPKK का इस्तेमाल किया।

केके के निधन पर एक प्रसिद्ध गायक के एस चित्रा ने भी शोक व्यक्त किया.' प्रशंसित पार्श्व गायक कृष्णकुमार कुननाथ के असामयिक निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ, जिन्हें उनके मंच नाम केके से जाना जाता है. मेरी हार्दिक संवेदनाएं उनके परिवार के प्रति हैं। एक फेसबुक पोस्ट में, उन्होंने कहा।"

रडार को भी चकमा देगी ये मिसाइल, जानिए इसकी खासियत

अब तक की टॉप लिस्ट में शामिल है ये कार, लुक और फीचर्स के दीवाने हुए लोग

तंबाकू का विज्ञापन करने वाले एक्टर्स पर भड़का लोगों का गुस्सा, पोस्टर पर पोती कॉलिख

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -