वायरल हो रहा शादी का अनोखा फोटोशूट, देखने वालों के उड़े होश
वायरल हो रहा शादी का अनोखा फोटोशूट, देखने वालों के उड़े होश
Share:

आप सभी ने आज तक कई शादी के फोटोशूट देखे होंगे, हालाँकि केरल में एक दुल्हन ने अनोखा फोटोशूट करवाया है जो सुर्ख़ियों में है। जी हाँ, और इस फोटोशूट के जरिए दुल्हन ने क्षेत्र की बड़ी समस्या को उजागर करने का प्रयास किया है। केवल यही नहीं बल्कि इस फोटोशूट को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया गया है और यह तेजी से वायरल हो रहा है। जी दरअसल, केरल में एक युवती सड़क पर चलते हुए दुल्हन के लिबास में नजर आ रही है। आप देख सकते हैं उसके आसपास की सड़क पर काफी गड्ढे दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by arrow_weddingcompan (@arrow_weddingcompany)

जी हाँ और उन गड्ढों में बरसात का गंदा पानी भरा हुआ है। जिस जगह पर ये फोटोशूट किया जा रहा है, वहां दूर तक सड़क पर कई गड्ढे नजर आ रहे हैं। आप देख सकते हैं दुल्हन इन गड्ढों से बचती हुई आगे बढ़ रही है। जी दरअसल गड्ढों में गंदा पानी भरा हुआ है, लेकिन फोटोशूट करने वाला फोटोग्राफर उसे लगाताार आगे बढ़ने के लिए इशारा करते हुए दिखाई दे रहा है। वैसे इस फोटोशूट का वीडियो और फोटो इंस्टाग्राम हैंडल Arrow_weddingcompany की ओर से शेयर की गई है।

इसी के साथ ही एक कैप्शन भी लिखा हुआ है। जो यह है, 'सड़क के बीच में दुल्हन का फोटोशूट'। फिलहाल सड़क पर गड्ढों के बीच का यह अनोखा फोटोशूट सुर्ख़ियों में है और लोग केरल की सड़कों को देख अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। वैसे भारत में सड़कों की दुर्दशा किसी से छिपी हुई नहीं हैं और सड़कों में गड्ढों के चलते कई बार हादसे भी होते रहते हैं, हालाँकि फिर भी हालत नहीं सुधर रही है।

इलाज के लिए नहीं है इस मशहूर एक्ट्रेस के पास पैसे, हेल्थ मिनिस्टर ने बढ़ाया मदद का हाथ

सुसाइड नोट में चौकाने वाली बात लिखकर छात्र ने की आत्महत्या, 10 दिन में दूसरा मामला

आखिर क्या है 'छेलो शो' की कहानी, जिसने इंडिया की बेस्ट मूवीज को दी मात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -