ISL फाइनल में आमने सामने होगी केरला ब्लास्टर्स और हैदराबाद एफसी की टीम
ISL फाइनल में आमने सामने होगी केरला ब्लास्टर्स और हैदराबाद एफसी की टीम
Share:

इंडियन सुपर लीग (ISL) को इस बार नया विजेता मिलेगा क्योंकि रविवार को यहां फाइनल में केरला ब्लास्टर्स की टीम हैदराबाद FC के विरुद्ध मैदान पर उतरने वाली है। हैदराबाद एफसी पहली बार फाइनल में पहुंच चुकी है जबकि केरला ब्लास्टर्स तीसरी बार फाइनल में खेलती हुई नज़र आने वाली है।

केरला ब्लास्टर्स ने 2014 और 2016 में फाइनल में स्थान बना लिया है लेकिन दोनों मौकों पर उन्हें एटीके से हार का सामना करना पड़ा था जिससे उसका ISL ट्राफी जीतने का सपना टूट चुका है। हैदराबाद FC ने ATK मोहन बागान से सेमीफाइनल के दूसरे चरण में मिली 0-1 की हार के बावजूद कुल 3-2 के स्कोर से फाइनल के लिए क्वालीफाई कर लिया है। 

हैदराबाद एफसी ने पहला चरण 3-1 से जीत चुका है इसमें उसके लिये बार्थोलोम्यू ओगबेचे, यासिर मोहम्मद और जेवियर सिवेरियो ने गोल दागे थे। वहीं केरला ब्लास्टर्स एफसी ने जमेशदपुर FC से 1-1 से ड्रा खेलने के उपरांत 2016 में पहली बार ISL फाइनल में स्थान बना लिया है।उसने लीग शील्ड विजेता जमशेदपुर एफसी पर दो चरण के सेमीफाइनल में कुल 2-1 के स्कोर से फाइनल में स्थान बनाने में कामयाब हो चुके है। उसने पहले चरण के मैच में जमशेदपुर एफसी को 1-0 से हराया था जिसमें उसके लिए सहल अब्दुल समद ने गोल दाग दिया था।  

लखनऊ सुपर जायंट्स का ये मेंबर आईपीएल से हुआ बाहर

मोहम्मद यूसुफ़ की बेटी का हुआ निकाह, भावुक पोस्ट में पिता ने लिखा- मेरी गुड़िया...

भारतीय GF से क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने रचाई शादी, किस करते हुए फोटो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -