मोहम्मद यूसुफ़ की बेटी का हुआ निकाह, भावुक पोस्ट में पिता ने लिखा- मेरी गुड़िया...
मोहम्मद यूसुफ़ की बेटी का हुआ निकाह, भावुक पोस्ट में पिता ने लिखा- मेरी गुड़िया...
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के बैटिंग कोच और पूर्व बल्लेबाज़ मोहम्मद युसूफ (पूर्व नाम यूसुफ़ योहन्ना) ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जारी श्रृंखला का हिस्सा नहीं हैं. अपनी बेटी के निकाह के लिए मोहम्मद युसूफ ने कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था. मोहम्मद युसूफ ने अब अपनी बेटी के निकाह के बाद एक मैसेज ट्वीट किया है. 

 

मोहम्मद युसूफ ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर साझा की है, जिसमें वह बेटी को आशीर्वाद देते नज़र आ रहे हैं. मोहम्मद युसूफ ने अपने ट्वीट में लिखा कि मेरी गुड़िया, आपके विदा होने का वक्त आखिर आ ही गया है. मोहम्मद युसूफ ने लिखा कि ऐसा लगता है कि ये कल ही बात ही है, जब तक तुम छोटी सी गुड़िया थीं. मोहम्मद युसूफ ने इसी के साथ अपनी बेटी को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी. दोनों की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. 

बता दें कि इस समय ऑस्ट्रेलिया की टीम पाकिस्तान आई हुई है, जहां टेस्ट श्रृंखला खेली जा रही है. मोहम्मद युसूफ ने सीरीज़ में कुछ समय के लिए ब्रेक लिया था, किन्तु वह 21 मार्च से लाहौर में शुरू हो रहे टेस्ट मुकाबले में मौजूद रहेंगे. मोहम्मद युसूफ की गिनती पाकिस्तान के बेहतरीन खिलाड़ियों में होती है. अपने करियर में उन्होंने कुल 90 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें करीब 52 की औसत से 7530 रन बनाए. जबकि 288 ODI मैचों में उनके नाम 9720 रन दर्ज हैं. 

भारतीय GF से क्रिकेटर ग्लेन मैक्सवेल ने रचाई शादी, किस करते हुए फोटो वायरल

राफेल नडाल ने इस खिलाड़ी को दी करारी मात

मैनचेस्टर यूनाईटेड के मशहूर फुटबॉलर के घर पर हुई चोरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -