ड्राइवर ने ऑटो के पीछे लिखवाया कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर
ड्राइवर ने ऑटो के पीछे लिखवाया कुछ ऐसा कि सोशल मीडिया पर छाई तस्वीर
Share:

सोशल मीडिया की दुनिया में निराली है और यहाँ कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। आजकल सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट ऐसे भी सामने आ जाते हैं जो इतने दिलचस्प होते हैं, उनका वायरल होना एकदम सही लगता है। अब इन दिनों एक ऐसा ही पोस्ट लोगों के बीच छाया हुआ है। अब आप सोच रहे होंगे वह कौन सा पोस्ट है। जी दरअसल हम जिस पोस्ट की बात कर रहे हैं, वो पोस्ट मशहूर लेखक Paulo Coelho से ताल्लुक रखता है। आप देख सकते हैं इन दिनों जो फोटो लोगों का ध्यान खींच रही है, उसमें एक ऑटो पर Paulo Coelho का नाम लिखा है और नाम के नीचे मलयालम में ‘अलकेमिस्ट’ लिखा है।

अब यही तस्वीर इस समय पूरे सोशल मीडिया पर छाई हुई है। खुद Paulo Coelho ने इस तस्वीर को शेयर किया है, आप देख सकते हैं तस्वीर को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा है- 'केरल, भारत (फोटो के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद)।' इस फोटो में दिख रहे ऑटो की नंबर प्लेट से पता चलता है कि वाहन एर्नाकुलम की आऱटीओ एथॉरिटी में पंजीकृत है। वैसे ऑटोरिक्शा के मालिक के ए प्रदीप ट्विटर पर सक्रिय नहीं हैं, लेकिन उनके दोस्तों ने उन्हें इस बारे में बताया और यह जानने के बाद वह बहुत खुश हैं।

एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रदीप किताब पढ़ने के शौकीन हैं और अपने इसी शौक के चलते उन्होंने Paulo Coelho की 10 किताबें पढ़ी हैं। इस लिस्ट में द ज़हीर मिनट्स, वेरोनिका डिसाइड्स टू डाई, द पिलग्रिमेज, आदि शामिल है। खबरों के अनुसार प्रदीप 25 साल से ऑटोरिक्शा चला रहे हैं, और अपने ऑटो को वह ‘अलकेमिस्ट’ कहते हैं। अब अपने ऑटो की फोटो वायरल होने पर प्रदीप ने कहा, “यह मेरे लिए बड़ा सरप्राइज था। मैं यह जानकर उत्साहित हूं कि मेरे प्रिय लेखक ने मेरे ऑटोरिक्शा के बारे में ट्वीट किया।”

VIDEO: बेटी के बर्थडे पर सौतेली मां ने की ऐसी हरकत कि देखकर आपको भी आ जाएगा गुस्सा

पत्नी की हत्या कर मुंह में ठूंस दिया LPG का पाइप, दो साल की बेटी को लेकर भागा आरोपी

दलित महिला ने ईसाई धर्म नहीं किया स्वीकार, तो दरिंदों ने बेटी के साथ किया बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -