केरल अभिनेत्री पर हमला मामला: उच्च न्यायालय ने अभिनेता दिलीप की याचिका खारिज की
केरल अभिनेत्री पर हमला मामला: उच्च न्यायालय ने अभिनेता दिलीप की याचिका खारिज की
Share:

कोचीन: मलयालम अभिनेता दिलीप की 2017 के अभिनेत्री पर हमले के मामले में हत्या की साजिश के लिए केरल पुलिस अपराध शाखा द्वारा उनके खिलाफ दर्ज प्राथमिकी को रद्द करने की याचिका को केरल उच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया।

न्यायमूर्ति जियाद रहमान एए की एकल पीठ ने इस याचिका को खारिज कर दिया था। इस मामले में अभिनेता दिलीप कथित तौर पर अभिनेत्री हमले के मामले की जांच कर रहे अधिकारियों की हत्या की साजिश रच रहे हैं।

9 जनवरी को, अपराध शाखा ने दिलीप और पांच अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज की. ऑडियो क्लिप जारी होने के बाद, जिसमें दिलीप और अन्य ने कथित तौर पर जांच अधिकारियों को धमकाया था, शिकायत दर्ज की गई थी. फिल्म निर्देशक बालचंद्र कुमार ने भी इस मामले में दिलीप के खिलाफ आवाज उठाई है। शिकायत (आईपीसी) दर्ज करने के लिए भारतीय दंड संहिता की धारा 34 (सामान्य इरादा) के साथ मिलकर भारतीय दंड संहिता की धारा 116 (दुष्प्रेरण), 118 (अपराध करने के लिए डिजाइन छिपाना), 506 (आपराधिक धमकी), और 120 बी (आपराधिक साजिश) का उपयोग किया गया था।

बालचंद्र कुमार ने नवंबर में भी इस मामले के सिलसिले में दिलीप के खिलाफ कई दावे किए थे। उन्होंने ऑडियो रिकॉर्डिंग का आदान-प्रदान किया था, जिससे दिलीप मामले में नए संदेह पैदा हो गए थे।

17 फरवरी, 2017 की रात को, तमिल और तेलुगु फिल्मों में प्रदर्शन करने वाली अभिनेत्री को कथित तौर पर उन लोगों के एक समूह द्वारा उनकी कार के अंदर अपहरण कर लिया गया था और दुर्व्यवहार किया गया था, जिन्होंने वाहन में अपना रास्ता मजबूर किया था।

जन्मदाता ही बना हत्यारा! 3 हफ्ते के बच्चे को पिता ने पानी से भरे बर्तन में डुबोया, फिर जो किया...

रॉन्ग नंबर से हुई प्यार की शुरुआत, फिर दोस्त को भेजा प्रेमिका के घर और...

अश्लील फिल्म देख रहा था शौहर, उसमे दिख गई बीवी..., घर आकर चाक़ू उठाया और...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -