केरल में दूरदर्शन और आकाशवाणी के कर्मचारियों ने स्थलीय सेवाओं को बंद करने का किया विरोध
केरल में दूरदर्शन और आकाशवाणी के कर्मचारियों ने स्थलीय सेवाओं को बंद करने का किया विरोध
Share:

तिरुवनंतपुरम : आकाशवाणी और दूरदर्शन इंजीनियरिंग कर्मचारी संघ (एएडीईई) के बैनर तले ऑल इंडिया रेडियो के कर्मचारी स्थलीय सेवाओं को बंद करने के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. AIR और DD कर्मचारी संघ ने कहा कि वह सेवाओं को बंद करने के खिलाफ देश भर में विरोध मार्च निकालेगा।

AADEE के केरल राज्य के आयोजन सचिव, अनिल कुमार पुथेनपुरयिल ने मीडिया के सामने साझा किया कि "AIR और दूरदर्शन राष्ट्रीय सार्वजनिक सेवा प्रसारक हैं और प्रसार भारती अधिनियम की धारा 12 के तहत कार्य करते हैं। दोनों संगठनों को कभी भी माननीय संसद द्वारा लाभ कमाने वाली संस्थाओं के रूप में गठित नहीं किया गया था। या बाद की सरकारों द्वारा।" AADEE ने आरोप लगाया कि प्रसार भारती दूरदर्शन और ऑल इंडिया रेडियो दोनों की स्थलीय सेवाओं को यह कहते हुए बंद करने की कोशिश कर रहा है कि वे मुनाफा नहीं कमा रहे हैं। इसमें कहा गया है कि प्रसार भारती ने 13 सितंबर को केरल में 11 सहित देश में 412 दूरदर्शन ट्रांसमीटर बंद करने के आदेश जारी किए हैं। संघ के नेताओं ने कहा कि अगर आदेश को अमल में लाया जाता है, तो इससे केवल तिरुवनंतपुरम दूरदर्शन केंद्र संचालित होगा।

उन्होंने कहा कि उनके नेतृत्व में संघ के नेता पहले ही कांग्रेस नेता और वायनाड के सांसद राहुल गांधी, राज्य कांग्रेस अध्यक्ष के. सुधाकरन, भाजपा के राज्य प्रमुख के. सुरेंद्रन और अन्य वरिष्ठ नेताओं से मिल चुके हैं।

अब आया चक्रवाती तूफान जवाद, MP से लेकर UP तक में मचेगी तबाही!

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया ने किया कोविड फील्ड अस्पताल का उद्घाटन

कर्नाटक: कलबुर्गी में 3.0 तीव्रता का भूकंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -