अलग हुई इस मशहूर कपल की राहें, जानिए क्यों...?
अलग हुई इस मशहूर कपल की राहें, जानिए क्यों...?
Share:

अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट और अभिनेता जो एल्विन ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। 6 वर्ष से टेलर और जो साथ में थे और अब दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। कपल के अलग होने की खबर ने फैंस का तोड़ दिया है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि, टेलर और जो ने बीते वर्ष गुपचुप तरीके से विवाह भी रचाया था लेकिन अमेरिका में उनकी शादी वैध नहीं थी और अब दोनों ने रिश्ता खत्म कर दिया है और अलग हो चुके हैं।

टेलर स्विफ्ट Taylor Swift ने जो के साथ अपने रिश्ते के बारे में वार्ता भी की थी। सिंगर ने इस बारें में बोला था- अगर आप लैवेंडर जोन में थे तो इसका मतलब है कि आप उस प्यार की चमक में थे। मैंने सोचा कि यह बहुत सुंदर था। मुझे लगता है जब आप लैवेंडर कलर में हैं तो आप कुछ भी कर पाएंगे वहीं रहो और लोगों को तुम्हें जो भी बोलना है बोलने दो। मुझे लगता है कि बहुत से लोगों को अब इससे निपटना होगा, न कि केवल सेलेब्स क्योंकि हम सोशल मीडिया के युग में रहते हैं और अगर विश्व को पता चलता है कि आप किसी के प्यार में हैं तो हमारे लिए ये और मुश्किल हो जाता है। छह वर्ष के मेरे रिश्ते में हमें अजीब अफवाहें, टैब्लॉइड से बचना पड़ा है और हम इसे अनदेखा कर देते है। आपको ये करना ही पड़ता है।

खबरों का कहना है कि टेलर स्विफ्ट दुनिया की पॉपुलर सिंगर्स में से एक है और अपने एरास टूर पर बने हुए है। रिपोर्ट्स से पता चला है कि वह लिवरपूल में 'विजिलेंटे शिट' के वीडियो को शूट कर रही हैं, जिसमें टेलर लॉटनर और जॉय किंग हैं।

ईस्टर पर ग्लैमरस लुक में दिखाई दी मलाइका

बॉक्स ऑफिस पर धाड़म से गिरी अजय की भोला, कमाएं केवल इतने करोड़

किंग खान ने एसिड अटैक सर्वाइवर्स संग बिताया समय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -