असाप रॉकी के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आयी केंडल जेनर
असाप रॉकी के साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आयी केंडल जेनर
Share:

अगर एक महिला और पुरुष सेलिब्रिटी एक साथ किसी पार्टी में, डिनर पर या फिर सड़क पर घूमते भी दिख जाए तो खबर बन जाती है और सब अपनी सोच के अनुसार मसाला लिखना शुरू कर देते हैं. अब सेलिब्रिटी अगर केंडल जेनर और असाप रॉकी जैसी हो तो फिर क्या कहने। अब दोनों के साथ न्यूयॉर्क में एक डीजे नाईट में पहुँच गए तो वहां का माहौल तो गरम होना ही था. केंडल हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी.

ट्युपिक शाकुर शर्ट, लेदर मिनी स्कर्ट और बड़े डायमंड इयरिंग्स पहने केंडल जेनर इस मौके पर क़यामत ढा रही थी. असाप रॉकी अपनी ही स्टाइल में दिखे। गुच्ची शर्ट और शूज के उन्होंने अपना फेवरेट फैशन स्टाइल लॉन्ग कोट पहना हुआ था. असाप से मिलने से पहले केंडल ने कुछ वक्त अपनी रेम्प फ्रेंड्स हैली बाल्डविन और गिगी हेडिड के साथ बिताया। केंडल जेनर और असाप रॉकी के बीच रोमांस की खबरें अक्सर आती रहती हैं।

पिछले एक साल से दोनों बहुत बार पेरिस, लॉस एंजेलेस और न्यूयॉर्क में एक साथ देखे गए. अभी हाल ही में इस रेपर ने इंस्टाग्राम पर एक विडियो पोस्ट किया था जिसमे ये दोनों मैडिसन स्क्वायर गार्डन पर एक साथ नजर आ रहे थे. हालांकि दोनों ने अभी तक दोनों के बीच किसी सीरियस रिलेशनशिप की बात नहीं स्वीकारी है.

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए जयपुर पहुंची सुपरमॉडल केंडल जेनर, साथ नज़र आये बॉलीवुड के एक्टर

फिर से आमने सामने हुए केंडल जेनर और हैरी

अपनी सुपर मॉडल माँ के पदचिन्हों पर चल रही है काइया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -