अपनी सुपर मॉडल माँ के पदचिन्हों पर चल रही है काइया
अपनी सुपर मॉडल माँ के पदचिन्हों पर चल रही है काइया
Share:

जैसा बाप वैसा बेटा वाली कहावत तो आपने सुनी ही होगी लेकिन अगर जैसी मां वैसी बेटी क्या जुमला कहना हो तो, सिंडी क्रावफोर्ड और उनकी बेटी काइया गर्बर पर यह जुमला एकदम सटीक बैठता है. हाल ही में लव मैगजीन यह कवर पर काइया का फोटो था जिसे केंडल जेनर ने खींचा था. इस फोटो को देखकर हम यह अंदाजा लगा सकते हैं कि काइया बिल्कुल अपनी मां के पदचिन्हों पर चलती दिख रही है.

इस फोटो में वो बेहद आकर्षक नजर आ रही है. वह अभी महज 15 साल की है फिर भी उनकी खूबसूरती कयामत ढा रही है. काइया के बारे में केंडल ने कहा कि जब मैंने पहली बार उन्हें देखा था तब से लेकर अब तक काइया में बहुत सारे बदलाव देखे हैं वह आप कैमरे के सामने काफी कॉन्फिडेंट दिखती हैं और दिन-ब-दिन बहुत खूबसूरत भी होती जा रही हैं। उनके बाल भी बहुत खूबसूरत हैं.

सभी जानते हैं कि काया की मम्मी सिंडी क्रॉफर्ड खुद एक बहुत बड़ी सुपरमॉडल रह चुकी हैं मां बेटी में तुलना तो होती ही रहेगी। इस मैगज़ीन के कवर के लिए एक लाख दस हजार लड़कियों ने अप्लाई किया था जिसमे से महज 20 को ही फोटोशूट का मौका मिला। सिंडी ने भी अपनी बेटी को फोटोशूट के लिए काफी टिप्स दिए होंगे यह बात तो तय है.

काइली जेनर के बोल्ड अवतार से आप भी हो जायेंगे बोल्ड!

OMG! कायली के साथ थ्रीसम होना चाहती है यह एक्ट्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -