केजरीवाल ने कुमार विश्वास को दिए पार्टी छोड़ने के संकेत
केजरीवाल ने कुमार विश्वास को दिए पार्टी छोड़ने के संकेत
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी में राज्य सभा की सीट के लिए चल रही जोर आजमाइश के बीच वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास के समर्थकों की मांग पर मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने स्पष्ट कर दिया कि जिन नेताओं को पद व टिकट का लालच है, उन्हें पार्टी छोड़ देनी चाहिए. विश्वास को अपनी बात इशारों में कहने के लिए केजरीवाल ने एक पुराने साक्षात्कार के वीडियो का सहारा लिया.

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी में राज्य सभा का चुनाव चिंता का विषय बना हुआ है. पार्टी एक ओर बाहर के जिन लोगों से संपर्क कर रही है, वह उच्च सदन जाने को ज्यादा इच्छुक नहीं हैं, जबकि दूसरी तरफ, कुमार विश्वास की इच्छा के बावजूद पार्टी उन्हें राज्यसभा भेजने में रूचि नहीं दिखा रही है .

गौरतलब है कि गुरुवार को कुमार विश्वास को राज्य सभा भेजने के लिए दबाव बनाते हुए उनके समर्थकों ने शक्ति प्रदर्शन किया था. इस पर दोनों खेमों के शीर्ष नेता मौन रहे. लेकिन कल शुक्रवार शाम को केजरीवाल ने सोशल मीडिया पर अपने पुराने इंटरव्यू का एक वीडियो रि-ट्वीट किया.जिसमें केजरीवाल कहते दिख रहे हैं कि जिन लोगों को देश के लिए काम करना है, वह पार्टी में आएं. जिन्हें पद और टिकट का लालच है, वह आज पार्टी छोड़कर चले जाएं.वो गलत पार्टी में आ गए हैं. इस वीडियो के जरिए केजरीवाल ने कुमार विश्वास को इशारों में समझा दिया, कि वह इस मसले पर झुकेंगे नहीं और साथ ही संकेत भी दे दिया, कि पार्टी में उनके लिए अब जगह नहीं बची है.

यह भी देखें

दिल्ली के मुख्यमंत्री के साथ करते है चपरासी की तरह व्यवहार

बेइज्जती का बदला लेने के लिए आप ने मांगा चंदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -