स्पाइसजेट ने 26 अप्रैल से घरेलू, अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर अतिरिक्त नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू कीं
स्पाइसजेट ने 26 अप्रैल से घरेलू, अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर अतिरिक्त नॉन-स्टॉप उड़ानें शुरू कीं
Share:

स्पाइसजेट ने सोमवार को घोषणा की कि, 26 अप्रैल से, वह वर्तमान और उभरती मांग को समायोजित करने के लिए अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय मार्गों पर नई और अतिरिक्त नॉनस्टॉप उड़ानें शुरू करेगी।

स्पाइसजेट के अनुसार, उड़ानें, जिन्हें चरणों में शुरू किया जाएगा, अहमदाबाद को मस्कट के साथ, मुंबई को ढाका से, कालीकट को जेद्दा और रियाद के साथ, और मुंबई को सऊदी अरब में रियाद और जेद्दा के साथ जोड़ा जाएगा। बयान के अनुसार, घरेलू नेटवर्क पर, अहमदाबाद से गोवा, बागडोगरा और शिरडी के लिए नई उड़ानें शुरू की जाएंगी, जबकि तिरुपति और गुवाहाटी को मुंबई से जोड़ा जाएगा।

स्पाइसजेट ने कहा कि इस सेवा के अलावा दिल्ली-जबलपुर, दिल्ली-लेह, अहमदाबाद-देहरादून, हैदराबाद-शिरडी, मुंबई-गोवा और मुंबई-श्रीनगर मार्गों पर फ्रीक्वेंसी बढ़ाई जाएगी। इसमें कहा गया है कि सभी नई और अतिरिक्त उड़ानों के लिए आरक्षण अब खुले हैं।

उन्होंने कहा, ''अर्थव्यवस्था के महामारी से उबरने के साथ, इससे हमें राष्ट्रीय और वैश्विक स्तर पर विमानन कारोबार में अपने प्रभाव का विस्तार करने में मदद मिलेगी.'' सोमवार को घोषित उड़ानों में उद्योग के पहले, नए मार्गों और बढ़ी हुई आवृत्तियों का संयोजन शामिल है, जिसमें घरेलू और विदेशी दोनों गंतव्य हैं.

स्पाइसजेट की मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी शिल्पा भाटिया ने कहा, "सामान्य यात्रियों के लिए आसानी में सुधार के साथ-साथ इन मार्गों पर पर्यटन और स्थानीय अर्थव्यवस्था को बहुत फायदा होगा, क्योंकि उनमें से कई प्रमुख धार्मिक और अवकाश यात्रा स्थल हैं।

श्रीलंका के राष्ट्रपति ने विरोध के बीच 17 मंत्रियों के नए मंत्रिमंडल की नियुक्ति की: रिपोर्ट

सबसे सस्ती और सबसे खूबसूरत है भारत की ये 5 जगह, घूमकर आ जाएगा मजा

इस राज्य में लाउडस्पीकर बजाने से पहले लेनी होगी इजाजत, भजन कीर्तन की अनुमति नहीं!

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -