केजरी सरकार ने बिजली बिलों को माफ करने का बनाया प्लान
केजरी सरकार ने बिजली बिलों को माफ करने का बनाया प्लान
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली में राज्य सरकार ने जनता को खुशखबरी दी है। इस दौरान यह बात सामने आई है कि राज्य सरकार लोगों के बकाया विद्युत बिलों को माफ करने में लगी है। सरकार ने पुराने बिलों को जमा करने पर करीब 80 प्रतिशत की छूट दी। यही नहीं मामले में यह भी कहा गया कि झुग्गी वालों के शेष बिलों का निपटान 250 रूपए प्रति माह की दर से भी किया जाएगा। यही नहीं ऊर्जा मंत्री सत्येंद्र जैन द्वारा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को मामले की जानकारी दी गई। इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा इस संबंध में आदेश जारी कर दिए गए हैं. अब इन पर जल्द ही अमल किया जाएगा।

दूसरी ओर मामले में यह जानकारी सामने आई है कि दिल्ली सरकार ने चोरी के मामले समाप्त करने की योजना तैयार की है। यही नहीं शेष बिल जमा करने पर उन्हें देरी के लिए लगने वाले अधिभार और सरचार्ज में भी छूट दिए जाने की बातें सामने आई है।

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल सरकार द्वारा सत्ता में आने से पहले आम आदमी पार्टी के माध्यम से दिल्ली की जनता को सस्ती दर पर बिजली देने की बात कही थी। इस दौरान यह बात सामने आई कि केजरीवाल सरकार ने अपना वादा पूरा किया और जनता को सस्ती दर पर विद्युत दी। इसके बाद अब सरकार बकाया बिजली बिलों को माफ करने में लगी हुई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -