'आपको कोई शर्म नहीं है?', आखिर क्यों BJP से ऐसा बोले उद्धव ठाकरे
'आपको कोई शर्म नहीं है?', आखिर क्यों BJP से ऐसा बोले उद्धव ठाकरे
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने खेड़ में एक रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी एवं चुनाव आयोग पर खूब हमला बोला। शिवसेना का नाम और चुनाव प्रतीक खोने के पश्चात् पहली बार है जब उन्होंने एक रैली को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि उन्होंने सरदार पटेल और सुभाष चंद्र बोस के बाद बाला साहेब का नाम चुरा लिया। यदि उनमें हिम्मत है तो मोदी के नाम पर वोट मांगे, न कि शिवसेना और बालासाहेब की तस्वीर पर। 

वही चुनाव आयोग को मोतियाबिंद से पीड़ित बताते हुए ठाकरे ने कहा कि उसे आकर जमीनी स्थिति देखनी चाहिए। उद्धव ने मेघालय विधानसभा चुनाव के पश्चात् बीजेपी के एनपीपी से गठबंधन पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि अमित शाह ने कोनराड संगमा पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए लेकिन, जब परिणाम आए तो प्रधानमंत्री मोदी ने संगमा को समर्थन देने की घोषणा कर दी। उद्धव ने तंज करते हुए बोला कि आपको कोई शर्म नहीं है?

मेघालय में भाजपा के गठबंधन पर सवाल उठाते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, 'अमित शाह ने कितनी बातें कीं तथा कोनराड संगमा पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। अमित शाह ने कहा कि संगमा का परिवार राज्य का मालिक है, निर्धन लोगों का पैसा खाता है तथा मेघालय सबसे भ्रष्ट राज्य सरकार है। जिस दिन परिणाम आए, प्रधानमंत्री मोदी ने संगमा को समर्थन देने का ऐलान कर दिया।" उद्धव ने भगवा दल पर हमला बोलते हुए कहा, "पुणे में अमित शाह ने कहा कि मैंने सीएम बनने के लिए कांग्रेस और NCP का जूता चाटा। अब आप मेघालय में क्या कर रहे हैं? आपको कोई शर्म नहीं है?" “भाजपा भाई-भतीजावाद की बात करते हैं। मैं उनसे बोलता हूं हां, मैं बालासाहेब ठाकरे का बेटा हूं। मेरा परिवार 6 पीढ़ियों से महाराष्ट्र की सेवा कर रहा है।" उद्धव ठाकरे ने कहा, मेरे पिता की फोटो चुराने की जगह मोदी की फोटो लगाओ और चुनाव लड़ो।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एलान भगौरिया को माना जाएगा राजकीय पर्व

YouTube देखकर 15 वर्षीय लड़की ने घर में दिया बच्चे को जन्म, फिर कर दी नवजात की हत्या

दहेज ने लिए एक और जान, मामला जानकर काँप उठेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -