केंद्रीय मंत्री अनुराग ने साधा निशाना, कहा-
केंद्रीय मंत्री अनुराग ने साधा निशाना, कहा- "राहुल विवादों की आंधी..."
Share:

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लंदन यात्रा पर विवाद हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। लंदन के कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में दिए बयान पर निरंतर राहुल गांधी घिरते दिखाई दे रहे है। अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और बीजेपी सांसद विवेक ठाकुर ने राहुल पर हमला कर दिया है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने उन्हें विवादों की आंधी कह दिया है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी विवादों की आंधी बन चुके है। विदेशी दोस्त, विदेशी एजेंसी या फिर विदशी चैनल हो किसी का भी दुरुपयोग करके इंडिया को बदनाम करने का कोई अवसर नहीं छोड़ रहे हैं। उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा है कि अपनी नाकामी को छिपाने के लिए विदेशी जमीन से राहुल ने भारत को बदनाम करने का ठेका ले लिया है।

राहुल ने इंडिया को बदनाम करने का ठेका लिया है: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने इस बारें में भोला है कि राहुल गांधी ने विदेश से भारत को बदनाम करने का ठेका ले रखा है। उनकी भाषा, विचार और कार्यशैली संदिग्ध है। उन्होंने इसे बार-बार किया है, जब जवान शहीद हुए तो उन्होंने बोला है कि कार बम विस्फोट में कुछ लोग की जान भी चली गई थी।

भाजपा सांसद बोले- किसी देश का एजेंडा चला रहे राहुल: बीजेपी के सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि राहुल गांधी ने इंडिया की फोटो को जो गलत तरीके से प्रस्तुत किया है। स्पष्ट है कि वह किसी अन्य देश के लिए एजेंडा चला रहा हैं। मैं आगामी सत्र में राहुल गांधीके विरुद्ध विशेषाधिकार प्रस्ताव लाने पर गंभीरता से विचार करने में लगा हुआ हूँ, क्योंकि यह बार-बार हो रहा है।

राहुल ने कैम्ब्रिज में क्या-क्या कहा?: राहुल गांधी ने कैम्ब्रिज में बिजनेस स्कूल के छात्रों को संबोधित करते हुए बोला है कि, 'भारत में मीडिया और न्यायपालिका नियंत्रण में बने हुए है। मेरे फोन में पेगासस सॉफ्टवेयर था, जिसके जरिए मेरी जासूसी भी की जा रही है। खुफिया अधिकारियों ने मुझे बताया कि आपका फोन रिकॉर्ड होने लगा है। विपक्ष के कई नेताओं पर झूठे केस किए गए। मेरे ऊपर कई आपराधिक केस भी दर्ज करवाए गए है। ऐसे केसों में केस दर्ज हुए, जो बनता ही नहीं था। जिनका कोई मतलब भी नहीं बनता था। हम अपना बचाव करने का प्रयास भी कर रहे है।'

राहुल गांधी के संबोधन का विषय 'लर्निंग टू लिसेन इन इन 21 सेंचुरी' था। इस दौरान उन्होंने इस बारें में बोला है कि, हम ऐसी दुनिया बनते हुए नहीं देख सकते जो लोकतांत्रिक मूल्यों से जुड़ी हुई न हो। दुनिया में लोकतांत्रिक मूल्यों को बढ़ावा देने के लिए नई सोच की जरूरत की बात भी बोली है। राहुल ने कहा कि इसे किसी पर थोपना नहीं चाहिए। उन्होंने भारत और अमेरिका जैसे लोकतांत्रिक देशों में निर्माण क्षेत्र में गिरावट का जिक्र किया। कहा, इस बदलाव बड़े पैमाने पर असमानता और आक्रोश सामने आया है, जिस पर तत्काल ध्यान देने और संवाद की आवश्यकता है।

भगवान हनुमान की प्रतिमा के सामने 'बिकिनी शो', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

'सिर्फ कागजों में हटा अनुच्छेद- 370', संजय राउत ने बोला BJP पर हमला

'गौमूत्र छिड़कने से नहीं मिली देश को आजादी...', BJP-RSS पर उद्धव का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -