आदर्श आचार संहिता उल्लंघन मामले में सुल्तानपुर कोर्ट में पेश हुए सीएम केजरीवाल

लखनऊ: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप नेता अरविंद केजरीवाल सोमवार सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे और तुरंत सुल्तानपुर के लिए रवाना हो गए. बाद में शाम को केजरीवाल सरयू आरती में शामिल होने अयोध्या पहुंचेंगे। 2014 के लोकसभा चुनाव में एक जनसभा के दौरान चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले में मुख्यमंत्री सुल्तानपुर की एक अदालत में पेश होंगे। यह केस केजरीवाल और कुमार विश्वास समेत अन्य के खिलाफ है। मंगलवार को वह हनुमानगढ़ी और रामलला मंदिरों में पूजा-अर्चना करेंगे और फिर अयोध्या में प्रेस वार्ता करेंगे।

कल (मंगलवार) वह अयोध्या में हनुमान गढ़ी मंदिर और भगवान राम की जन्मभूमि के दर्शन करेंगे। आम आदमी पार्टी ने घोषणा की है कि वह अगले साल होने वाले उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव लड़ेगी। केजरीवाल के नेतृत्व वाली AAP ने घोषणा की है कि वह 2022 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में सभी 403 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी। 2014 के लोकसभा चुनावों में, अरविंद केजरीवाल ने वाराणसी से प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ा था।

पिछले महीने, अरविंद केजरीवाल ने उत्तराखंड चुनाव से पहले हल्द्वानी का दौरा किया था, जहां उन्होंने सत्ता में आने पर प्रति घर एक नौकरी का वादा किया था। उन्होंने बेरोजगारों के लिए 5000 रुपये प्रति माह, 6 महीने में 1 लाख सरकारी नौकरी, एक जॉब पोर्टल, 80 प्रतिशत स्थानीय आरक्षण और नौकरियों के प्रबंधन के लिए एक अलग मंत्रालय का भी वादा किया।

बेलगाम हवाईअड्डे के गलत रनवे पर उतार दिया विमान, पायलट निलंबित

अंडमान-निकोबार में कोरोना पर लगा अंकुश ! कोई नया केस नहीं

'जब पाकिस्तान की जीत पर भारत में हुई आतिशबाजी, तो दिवाली पर पटाखे फोड़ने में क्या हर्ज है'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -