इस एक्ट्रेस की नई फिल्म सीधे ओटीटी पर होगी रिलीज

आज कोरोनोवायरस एक ऐसी महामारी है जो पूरी दुनिया में पूरी तरह से सामान्य जीवन को प्रभावित कर रही है, वहीं इस वायरस ने सिनेमा क्षेत्र को गंभीर रूप से प्रभावित किया है. चूंकि सिनेमाघरों को फिर से खोलने के लिए एक लंबा रास्ता तय करने वाले उत्पादकों को लगता है, जिन्हें ऋण के लिए अत्यधिक ब्याज दरों का खामियाजा उठाना पड़ रहा है, वे अपने पैसे को वापस लेने के लिए अन्य रास्ते देख रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सूर्या ने कुछ हफ्ते पहले अपनी पत्नी ज्योतिका की नई फिल्म 'पोनमाल वंधल' को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया था और अमेजन प्राइम वीडियो के अधिकारी को बेच दी थी. इसके लिए थिएटर मालिकों ने एसोसिएशन की ओर से विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया था.

जानकारी के लिए हम बता दें कि विश्वसनीय सूत्रों से खबर है कि कीर्ति सुरेश ने अपने आगामी प्रोडक्शन वेंचर Pengu पेंगुइन ’को सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला लिया है. डेब्यूटेंट ईश्वर कार्तिक द्वारा अभिनीत फिल्म में संतोष नारायणन द्वारा संगीत स्कोर है और इसे एक थ्रिलर शैली की फिल्म कहा जाता है. ऐसा कहा जा रहा है कि यह फिल्म जून के पहले सप्ताह तक शुरू हो जाएगी और आधिकारिक घोषणा जल्द होगी.

कौसानी ने फोटो शेयर कर पुराने दिनों को किया याद

स्टाइलिश अंदाज़ में नजर आई खूबसूरत अदाकारा प्रियंका

सयंतिका ने मदर्स डे पर माँ के साथ शेयर किया खास वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -