सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ कीर्ति सुरेश का नया वीडियो
सोशल मीडिया पर फिर वायरल हुआ कीर्ति सुरेश का नया वीडियो
Share:

टॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं अभिनेत्री कीर्ति सुरेश को आखिरी बार एआर रहमान के निर्देशन में बनी फिल्म में देखा गया था, जिसमें विजय मुख्य भूमिका में नज़र आए थे और बाद में उन्होंने तमिल और तेलुगु में कई फिल्मों में अभिनय किया था, इसके अलावा उन्होंने महाआरती में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीता था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेत्री सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहती है, और हर दिन कुछ नया पोस्ट करती है. वहीं एक बार फिर उनकी एक पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है जिसमे वह नियमित अपने प्यारे पेट के लिए बच बनती नज़र आ रही है,  इतना ही नहीं अब उन्होंने इस लॉकडाउन में खाना पकाने और कुछ नई चीजों के बारें में एक दिलचस्प वीडियो साझा किया है जहां वह चॉकलेट डोसा तैयार करती हुई दिखाई दे रही है.

जानकारी के लिए हम बता दें कि कीर्ति सुरेश ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है "What’s cookin? ?? Sunday is quite the fun day!#sundayfunday #sundayvibes #cookingathome #cookingvideo #doseofcolors #quarantinecooking #chocolatedosa" and this video has turned viral. On the work front, Keerthy Suresh's next movie Penguin will be out on Amazon prime on June 19."

 

खूबसूरत ड्रेस में स्टाइलिश पोज देती नजर आई यह बंगाली एक्ट्रेस

येलो कलर की स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई कौसानी, यहां देखे फोटो

ऐन्द्रिता रे के इस फोटो ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -