गर्भवती महिला के कमरे में जरूर रखे यह चीज़े, पैदा होगा गुणवान बच्चा
गर्भवती महिला के कमरे में जरूर रखे यह चीज़े, पैदा होगा गुणवान बच्चा
Share:

ज्योतिष के अनुसार कई बातों का ध्यान रखना चाहिए क्योंकि अगर उन बातों का ध्यान रखा जाए तो जीवन सुधर सकता है. ऐसे में अगर कोई महिला माँ बनने जा रही है तो उसे भी कई बातों का ध्यान रखना होता है. वहीं अगर वह इन बातों का ध्यान रख लें तो उसका होने वाला बच्चा बहुत ही गुणवान पैदा होता है. जी हाँ, अब आप सोच रहे होंगे कि कौन सी चीज़े तो वह हम आपको बताते हैं.

कमरे में जरूर रखें ये चीजें - कहते हैं मोर पंख भगवान कृष्ण से संबधित है और ऐसे मे घर के मंदिर या गर्भवती महिला के कमरे मे मोर पंख रखना मां और बच्चे दोनों के लिये अच्छा माना जाता है.

# ऐसा भी माना जाता है पीले चावल शुभ संकेत बताते हैं और अगर ऐसे में गर्भवती महिला के कमरे मे पीले चावल रख दिए जाए तो इससे मां और बच्चे पर किसी तरह की नेगेटिविटी का असर नहीं होता.

# कहा जाता है गर्भवती महिला के कमरे मे भगवान कृष्ण और देवी यशोदा की तस्वीर लगाना चाहिये लेकिन ध्यान रहे कि तस्वीर को इस तरह लगायें कि महिला के सुबह उठते ही दर्शन हो.

# कहा जाता है गुलाबी रंग खुशी और आंनद का प्रतीक माना जाता है और प्रेंग्नेट महिला के कमरे मे इस रंग की कोई बड़ी तस्वीर लगाने से बच्चा गुणवान पैदा होता है.

# कहा जाता है कई बार कमरे का गलत वास्तु भी मां और बच्चे के लिये परेशानियों का कारण बन जाता है इस वजह से वास्तु को सही रखे.

#अगर बच्चा गुणवान चाहते हैं तो गर्भवती महिला के कमरे में सफेद रंग को कलर करवाए या कोई इस रंग की मूर्ति रखे क्योंकि यह शांति और अच्छी हेल्थ का प्रतीक माना होता है.

सभी टोटके करके थक गए हैं तो जरूर आजमाए यह सरल उपाय, होगी हर मनोकामना पूरी

अपने लकी नंबर को जानकर शुरू कीजिए अपना काम, खुल जाएंगे भाग्य

अगर पूजा के दौरान निकलता है नारियल खराब तो भगवान देते हैं यह संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -