ऑफिस डेस्क पर रखें यह चमत्कारी वस्तुएं, सफलता चूमेगी कदम
ऑफिस डेस्क पर रखें यह चमत्कारी वस्तुएं, सफलता चूमेगी कदम
Share:

हर इंसान की चाहत होती है कि उसके पास एक अच्छी नौकरी हो और वह उसमें लगातार तरक्की करता रहे। अगर आप अपने ऑफिस में मन लगाकर काम कर रहे हैं लेकिन आपको प्रमोशन नहीं मिल रहा है तो वास्तु शास्त्र में बताए गए कुछ उपाय अपनाकर आप इसे हासिल कर सकते हैं। ऐसा करने के लिए, आपको अपने डेस्क पर विशिष्ट वस्तुएं रखनी होंगी।

टेबल पर रखें लकी क्रासुला का पौधा- 

वास्तु शास्त्र के अनुसार, घर और ऑफिस दोनों में सकारात्मक और सुखद माहौल बनाए रखना जरूरी है। कार्यालय में, सकारात्मक ऊर्जा समान महत्व रखती है और इसे प्राप्त करने के लिए, अपने डेस्क पर क्रासुला का पौधा रखने की सलाह दी जाती है। यह पौधा न केवल धन को आकर्षित करता है बल्कि सौभाग्य और उन्नति लाने वाला भी माना जाता है।

बैंबू प्लांट-

वास्तु शास्त्र के अनुसार, अपने कार्यालय की मेज पर बांस का पौधा रखने से भाग्य चमक सकता है और नौकरी में पदोन्नति मिलने की संभावना बढ़ सकती है। ऐसा माना जाता है कि अगर बांस का पौधा किसी ने उपहार में दिया हो तो यह और भी शुभ होता है।

टेबल पर हो पर्याप्त रोशनी-

वास्तु शास्त्र के अनुसार, यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि आपकी टेबल को पर्याप्त रोशनी मिले। यदि आपकी मेज अंधेरे में रखी गई है, तो यह संभावित रूप से आपके आस-पास नकारात्मक ऊर्जा की उपस्थिति को बढ़ा सकती है, जिससे आपको नुकसान हो सकता है।

गोल्डन सिक्कों से भरा जहाज- 

वास्तु शास्त्र के अनुसार, यदि आप लंबे समय से पदोन्नति का इंतजार कर रहे हैं और पदोन्नति और वेतन वृद्धि दोनों पाने की इच्छा रखते हैं, तो आप अपनी मेज पर सोने के सिक्कों से भरा जहाज रखकर इसे प्राप्त कर सकते हैं। इस अभ्यास से न केवल आपकी पदोन्नति सुरक्षित होगी बल्कि उच्च वेतन भी मिलेगा।

क्या होता है भकूट दोष, विवाह से पूर्व क्यों मिलाई जाती है कुंडलियां

क्या आप जानते है वास्तु शास्त्र से जुड़ी हुई ये खास बात

अष्टधातु से नवग्रहों के नकारात्मक प्रभावों को कर सकते है कम, मानसिक तनाव से मिलती है राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -