'टॉय स्टोरी 4' में काम करके ऐसा महसूस कर रहे हैं अभिनेता कियानू रीव्स
'टॉय स्टोरी 4' में काम करके ऐसा महसूस कर रहे हैं अभिनेता कियानू रीव्स
Share:

'स्पीड' और 'द मैट्रिक्स' फ्रेंचाइजी जैसी एक्शन फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए मशहूर अभिनेता कियानू रीव्स 'टॉय स्टोरी 4' को लेकर अपने विचार प्रकट किए है. उनका कहना है कि उन्हें 'टॉय स्टोरी 4' में ड्यूक काबूम के किरदार को आवाज देकर अच्छा लगा. इस एनिमेटेड किरदार और अभिनेता रीव्स में बहुत सारी समानताएं हैं, जिसमें कनाडाई होना और बाइक प्रेमी होना शामिल है.

एक्टर रीव्स ने किरदार के बारे में कहा है कि यह 'एक अच्छे दिल वाला और साहसी' है. ड्यूक काबूम 'टॉय स्टोरी' फ्रैंचाइजी का नया एडिशन है, जिसमें अभिनेता टॉम हैंक्स और टिम एलन की आवाजें थीं. इस बारें में उन्होंने कहा, "मुझे मजा आया और यह एक शानदार अनुभव था. मैंने हमेशा उम्मीद की है कि शैली या वल्र्ड क्रिएशन की परवाह किए बिना मैं ऐसी कहानी का हिस्सा बनूं ..जो मनोरंजन भी कर सकती हैं और जब आप थिएटर छोड़ें तो आपके पास बात करने और सोचने के लिए कुछ होता भी है. मुझे लगता है कि ड्यूक काबूम और 'टॉय स्टोरी 4' ऐसा करती हैं. "

बता दें की उन्होंने फिल्म में अपने किरदार के बारे में भी बताया, "काबूम प्यार से भरा है और वह एक शोमैन है. वह लोगों का मनोरंजन करना चाहता है और वह लोगों के लिए जोखिम उठाना चाहता है, वह सिर्फ मनोरंजन करना चाहता है. " यह शो जल्द ही स्टार मूवीज पर प्रसारित होने वाला है.

अश्वेत कर्मचारियों के लिए अभिनेता माइकल ने की मांग, आगामी चुनाव पर बोली ये बात

एक्ट्रेस जेनिफर संग एलेक्स नस्लीय न्याय की मांग के लिए विरोध प्रदर्शन में हुए शामिल

केवल एक्टर ही नहीं बल्कि मशहूर सिंगर भी है जॉनी डेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -