+

मलेशिया में 'कबाली' की मचेगी धूम.....

मलेशिया में 'कबाली' की मचेगी धूम.....

साऊथ के साथ साथ बॉलीवुड के भी सुपरस्टार रजनीकांत जो की हमें अपनी शानदार फिल्मों से हमेशा से रोमांचित करते आए है. तथा अभी जल्द ही अपनी एक और फिल्म जिसका नाम कबाली है उसे लेकर दर्शकों के सामने आने वाले है. तथा सुनने में आया है अभिनेता रजनीकांत की यह अगली फिल्म 'कबाली' जो की अब रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

गौरतलब है कि अभिनेता रजनीकांत की यह फिल्म 'कबाली' का पूर्व में ही टीजर रिलीज कर दिया गया था जिसे की सोशल मिडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है| 'कबाली' फिल्म में रजनीकांत के साथ राधिका आप्टे भी नजर आने वाली है. इसके साथ ही खबरी ने बताया है की रजनीकांत की यह फिल्म 'पहले जून में रिलीज होने वाली थी मगर मेकर्स ने इसे आगे बढ़ाकर एक जुलाई किया है। हालांकि मेकर्स पहले इसे 7 जुलाई को रिलीज करना चाहते थे मगर इस दौरान सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' भी रिलीज होना है।

ऐसे में मेकर्स किसी तरह का टकराव नहीं चाहते हैं. सुपरस्टार रजनीकांत की तमिल गैंगस्टर फिल्म 'कबाली' एक जुलाई को रिलीज होने के लिए तैयार है। जानकारी के मुताबिक फिल्म की डबिंग मलय भाषा में भी की जा रही है। मलय एक ऑस्ट्रेनेशियन भाषा है जो मूल रूप से मलेशिया, इंडोनेशिया, सिंगापुर, ब्रुनई और थाईलैंड में बोली जाती है।