कावासाकी ने BS6 मानकों के साथ अपनी ये नयी बाइक लांच की , जाने फीचर्स
कावासाकी ने BS6 मानकों के साथ अपनी ये नयी बाइक लांच की , जाने फीचर्स
Share:

भारत में कावासाकी ने अपनी BS6 इंजन के साथ नयी बाइक को लांच कर दिया है ये बाइक कावासाकी निंजा 650 के नाम से लांच की गयी है ध्यान देने वाली बात ये है की कावासाकी की इस नयी बाइक को भारत में ही निर्माण किया जा रहा है। इस बाइक के लांच से पहले कंपनी ने भारत में जेड 650 और जेड900 को लांच कर चुकी है।  

कावासाकी निंजा 650 बाइक के फीचर्स की बात करे तो इसमें ट्विन एलईडी हेडलाइट और टेललाइट दिया गया है। बाइक में 4.3 इंच का डिजिटल टीएफटी इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इस बाइक के लुक और कम्फर्ट में डिज़ाइन की गयी है बाइक में नया काउल, विंडशील्ड और पैसेंजर सीट लगाया गया है साथ ही डनलोप के नए स्पोर्टमैक्स टायर भी लगाए गए हैं। बाइक के चेसिस में ट्रेलिस फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है। इस बाइक में आगे टेलीस्कोपिक फोर्क जबकि पीछे मोनोशॉक सस्पेंशन लगाया गया है। सेफ्टी की बात करें तो निंजा 650 में आगे ड्यूल पेटल डिस्कब्रेक जबकि पीछे सिंगल पटल डिस्क ब्रेक लगाए गए हैं।

बाइक में मिल रहे इंजन की बात करे तो इस बाइक में 649 सीसी का ट्विन सिलेंडर बीएस6 इंजन लगाया गया है जो 8000 आरपीएम पर 68 पीएस पॉवर और 6700 आरपीएम पर 64 न्यूटन मीटर टॉर्क उत्पन्न करता है। वही दूसरी ओर ट्रांसमिशन के लिए बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स लगाया गया है। उम्मीद है कि बाइक में असिस्ट और स्लीपर क्लच भी दिया जाएगा।

Kia Carnival ने लांच से पहले बुकिंग पर बनाया नए रिकार्ड्स,जाने फीचर्स

MG Motors पहली इलेक्ट्रिक SUV कार धांसू फीचर्स के साथ हुई लांच , जाने कीमत

भारत में KTM ने लांच की अपनी नयी पावरफुल बाइक , BMW और कावासाकी को देगी टक्कर
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -