Kia Carnival ने लांच से पहले बुकिंग पर बनाया नए रिकार्ड्स,जाने फीचर्स
Kia Carnival ने लांच से पहले बुकिंग पर बनाया नए रिकार्ड्स,जाने फीचर्स
Share:

Kia Seltos को भारत में मिली शानदार सफलता के बाद किआ कार्निवाल को भी लांच के पहले ही अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और लांच के पहले ही बुकिंग ने नया रिकॉर्ड बना दिया है कंपनी ने दावा किया है कि एक ही दिन में किआ कार्निवाल की 1,410 यूनिट्स की बुकिंग हुई। किआ की यह MPV भारत में 265 टचपॉइंट्स पर उपलब्ध है। इस कार की बुकिंग के लिए 1 लाख रुपये का अमाउंट देना होगा।

ध्यान देने वाली बात ये है की इस बुकिंग में अधिकतर टॉप वैरिएंट्स के मॉडल्स शामिल है वही इसके फीचर्स की बात की जाए तो इसमें दूसरी लाइन के लिए पावर स्लाइडिंग दरवाजे है , और फ्रंट में किआ की सिग्नेचर ग्रिल है। इंटरनैशनल मार्केट में बिकने वाली कार्निवल का लुक काफी शानदार और प्रीमियम है। भारतीय बाजार में आने वाली कार्निवल की डिजाइन में कुछ बदलाव देखने को मिलेंगे।

इंजन के मामले में भारतीय बाजार में कार्निवल में BS6 कम्प्लायंट 2.2-लीटर, 4-सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन मिल सकता है। इसके साथ 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया जा सकता है। इंटरनैशल मार्केट में कार्निवल 3.3-लीटर V6 पेट्रोल इंजन के साथ भी आती है।यह इंजन 202 hp की पावर और 441 Nm टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 270 hp की पावर और 318 Nm टॉर्क जेनरेट करता है। भारत में आने वाली कार्निवल में यह इंजन दिए जाने की संभावना बहुत कम है।

भारत में KTM ने लांच की अपनी नयी पावरफुल बाइक , BMW और कावासाकी को देगी टक्कर

भारत की ऑटोमोबाइल कंपनी Tata Motors आज रचने जा रही है नया इतिहास, एक दिन में चार कार होगी लांच , जाने

जरा से विवाद में हुई ई रिक्शा चालक की गोली मारकर हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -