कविता कौशिक ने अपने अंदाज में ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब, जाने क्या है मामला

कविता कौशिक ने अपने अंदाज में ट्रोलर्स को दिया मुंह तोड़ जवाब, जाने क्या है मामला

सोशल मीडिया पर एक वीडियों वायरल हो रहा है. जिसमें सद्गुरु के नाम से चर्चित जग्गी वासुदेव नजर आ रहे है. इस वीडियो में वह कहते दिखे कि जुड़वां बच्चों के लिए मां के ब्रेस्ट से अलग-अलग रह का दूध आता है. एक तरफ जहां समाज का एक वर्ग इससे हैरान था, तो वहीं ट्रोल्स ने इस पर चुटकी लेनी शुरू कर दी. एक ट्रोल ने तो इसमें पॉप्युलर टीवी ऐक्ट्रेस कविता कौशिक को भी खींच लिया. दरअसल कविता कौशिक ने सद्गगुरू वाले बयान के बाद ट्वीट किया था कि अगर ट्रिप्लेट्स हो गए तो दूध का तीसरा फ्लेवर पाने का क्या तरीका है? इस ट्वीट पर कविता को भी ट्रोल कर दिया गया.

शहनाज़ के हाथ का थप्पड़ खा कर जरा भी नाराज नहीं हुए थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये असली वजह

वैसे ट्रोल की हिम्मत की दाद देनी होगी कि उसने ऐसा सवाल पूछ लिया. हैरानी की बात तो यह है कि सवाल पूछने वाली लड़की थी. लेकिन कविता कौशिक ने अपने ही अंदाज में इस ट्रोल को जवाब दिया. उन्होंने लिखा, 'जिन महिलाओं के ब्रेस्ट मैं चेक कर सकती थी, मैंने किए...बिल्डिंग में रहने वाली कुछ महिलाओं की जबरदस्ती चेकिंग की और अब तो उन्होंने मुझसे मिलने से भी मना कर दिया है. यहां तो नहीं मिला, हो सकता है कि तुम्हारे पास हो. तुम्हारी जाति में कोई लकी ही इस बारे में रिवील कर सकता है.

किश्वर के विवादित बयान पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, कहा-वो जानते हैं कि बिग बॉस...

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कुछ दिनों पहले वायरल विडियो में सद्गुरू कहते नजर आए कि जब एक मां जुड़वां बच्चों को जन्म देती है, जिसमें एक लड़का और एक लड़की हो तो मां के दोनों ब्रेस्ट से अलग-अलग तरह का दूध निकलता है. इस विडियो पर खूब हल्ला मचा और यह अभी भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है.

सना खान ने बॉयफ्रेंड मेलविन पर लगाया आरोप, कहा- 'उसने एक छोटी लड़की को...'

जसलीन मथारू के पिता ने बेटी की पारस से शादी पर दिया ऐसा बयान, कहा- 'शादी तो करनी ही है...'

सलमान खान की फिल्म में नहीं नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये क्या है असली वजह