सना खान ने बॉयफ्रेंड मेलविन पर लगाया आरोप, कहा- 'उसने एक छोटी लड़की को...'
सना खान ने बॉयफ्रेंड मेलविन पर लगाया आरोप, कहा- 'उसने एक छोटी लड़की को...'
Share:

टीवी के जाने माने शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकीं सना खान इन दिनों अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं । बीते दिनों सना खान ने बताया था कि उन्होंने डांसर और कोरियोग्राफर मेलविन लुईस से ब्रेकअप कर लिया गया है। इसके अलावा सना ने उनपर धोखा देने का आरोप लगाया । इसके साथ ही दोनों लंबे समय से रिश्ते में थे । ब्रेकअप की घोषणा के बाद अब सना और मेलविन सोशल मीडिया के तहत एक आरोप लगा रहे हैं । इसके अलावा 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे वाले दिन सना ने एक पोस्ट साझा किया था । वहीं इसमें उन्होंने लिखा, 'धोखा देना कोई गलती नहीं होती । इसके साथ ही ये एक सोची-समझी साजिश है। 

इसके अलावा जिस दर्द से मैं गुजरी हूं उसकी कीमत वो कभी नहीं चुका सकता है। आप लोगों का शुक्रिया जिन्होंने मुझे सपोर्ट किया ।'इसके बाद सना खान ने लिखा, 'मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ था कि उसने एक छोटी लड़की को प्रेग्नेंट कर दिया था । वहीं वो लड़कियों से पैसे लेता था, वो अपनी स्टूडेंट के साथ फ्लर्ट करता था । वहीं इससे पता चलता है कि वो कैसा टीचर था । इन सब बातों ने मुझे डरा दिया । इसीलिए वो आजतक स्ट्रगल कर रहा है । भगवान तुम्हें सजा देंगे ।'

एक्ट्रेस सना खान ने इससे पहले भी अपने इंटरव्यू में कहा था, 'वह एक धोखेबाज और झूठा है और यह वो सबके साथ करता है अपनी प्रसिद्धि और लोकप्रियता के लिए। यह सही जानकारी है इसमें कुछ मिलावट नहीं है ।' इसके अलावा सना ने ये भी बताया कि मई-जून के बाद से उनके साथ ये धोखा हुआ है। एक्ट्रेस सना के बयान के बाद मेलविन लुईस ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी । उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था । वीडियो में बैकग्राउंड में गाना चल रहा है- 'बुलाती है मगर जाने का नहीं।इसके साथ ही  मेलविन ने जो टीशर्ट पहनी है उस पर भी यही लिखा हुआ है। इस पोस्ट के साथ उन्होंने कैप्शन दिया- 'जीतने के लिए।' मेलविन ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन माना जा रहा है उनका ये मैसेज सना खान के लिए ही है। 

सलमान खान की फिल्म में नहीं नजर आएंगे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये क्या है असली वजह

किश्वर के विवादित बयान पर सिद्धार्थ ने तोड़ी चुप्पी, कहा-वो जानते हैं कि बिग बॉस...

शहनाज़ के हाथ का थप्पड़ खा कर जरा भी नाराज नहीं हुए थे सिद्धार्थ शुक्ला, जानिये असली वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -