सुषमा स्वराज के पति ने कहा, : हाँ 22 साल से हूँ ललित मोदी का वकील
सुषमा स्वराज के पति ने कहा, : हाँ 22 साल से हूँ ललित मोदी का वकील
Share:

नई दिल्ली : वित्तीय गड़बड़ियों के आरोपी पूर्व IPL कमिश्नर ललित मोदी को मदद के मामले में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. सुषमा के पति स्वराज कौशल ने ये बात स्वीकार की है कि वे 22 साल तक ललित मोदी के वकील रहे हैं. स्वराज कौशल ने अंग्रेजी अखबार 'द इंडियन एक्सप्रेस' को संदेश भेजकर यह भी बताया कि अप्रैल 2010 में IPL सीजन के दौरान उन्हें ललित मोदी की ओर से मुंबई के फोर सीजन्स होटल में ठहराया गया था। 21-22 अप्रैल 2010 को कौशल के होटल में रुकने की व्यवस्था ललित मोदी ने ही करवाई थी. कौशल ने अखबार को बताया, मैं ललित मोदी का वकील था और उन्हें कानूनी सलाह देने वहां गया था. जाहिर है, उन्हें वकील के एक दिन के रहने का खर्च उठाना ही था। इसका बिल ललित मोदी के दफ्तर के बजाय IPL के खाते में डाला गया था।

उस दौरान कौशल उन मेहमानों में से थे जिन्हें IPL 2010 सीजन के दौरान होटल में ठहराया गया और जब मेहमानों की लिस्ट सामने आई तो BCCI में भयंकर विवाद खड़ा हो गया था और वित्तीय गड़बड़ियों के आरोपी ललित मोदी को सीजन खत्म होने के बाद IPL प्रमुख के पद से हटा दिया गया था.

BCCI के कोषाध्यक्ष एमपी पांडोव ने बताया, 'मुझे याद है कि फोर सीजन्स होटल के बिल संबंधी कुछ क्लेम हमने पास नहीं किए थे. यह कहते हुए कि इसका भुगतान करने के लिए BCCI बाध्य नहीं है, कुछ बिल खारिज कर दिए गए थे और, मामला यहीं खत्म हो गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -