आने वाले घोर संकट को बताता है कौआ
आने वाले घोर संकट को बताता है कौआ
Share:

हिन्दू धर्म में कई प्रकार की मान्यताएं है इन्ही मान्यताओं में से एक कौओं के विषय में है जिसके अनुसार हिन्दू धर्म में कौओं को बहुत अशुभ माना जाता है. ऐसा कहा जाता है की यदि किसी घर के ऊपर कौआ मंडराता है तो उस घर पर कोई घोर संकट आने वाला होता है. आज के समय में हम केवल पितृ पक्ष के समय ही कौओं पर ध्यान देते है और बाकी के समय उन्हें नजरअंदाज कर देते है. लेकिन यदि हम इनपर हमेशा ध्यान दें तो अपने ऊपर आने वाले संकट के संकेतों को समझकर सावधान हो सकते है और उन संकटों को दूर करने के उपाय खोज सकते है. तो आइये जानते है क्या संकेत होता है कौओं के हमारे जीवन में आने का..

1. ऐसा माना जाता है की यदि किसी व्यक्ति के ऊपर कोई कौआ बैठ जाता है तो उस व्यक्ति को आर्थिक हानि का सामना करना पड़ता है और इसके साथ ही उसके मान प्रतिष्ठा में भी कमी आती है.

2. यदि कौआ किसी विवाहित स्त्री के सिर पर बैठता है तो यह उसके पति के ऊपर आने वाले किसी घोर संकट ‘जो की मृत्यु भी हो सकती है’ का संकेत हो सकता है.

3. यदि अचानक बहुत से कौए आकर किसी व्यक्ति के घर की छत पर शोर मचाते है तो इसका मतलब उस घर के प्रमुख व्यक्ति पर कोई संकट आने वाला है.

4. यदि कोई कौआ किसी व्यक्ति के ऊपर अपनी बीट या फिर कोई हड्डी का टुकड़ा गिरा दे तो यह उस व्यक्ति के जीवन में आने वाले किसी भी रोग का संकेत होता है.

5. यदि कोई कौआ अपने उग्र स्वाभाव में कर्कस ध्वनि के साथ अपने पंखों को फड़फड़ाता है तो यह बहुत ही अशुभ संकेत होता है.

 

घर का रसोईघर भी नकारात्मक ऊर्जा को करता है आमंत्रित

चांदी के ये महत्वपूर्ण फायदे बहुत कम ही लोग जानते है

अब इन्ही उपायों से घर में आ सकती है सुख शांति

वास्तुशास्त्र ही मिटाएगा घर में फैला वास्तुदोष

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -