ऑरलैंडो ब्लूम से ब्रेकअप के बाद ऐसा सोचने लगी थी गायिका केटी पैरी, किया चौकाने वाला खुलासा
ऑरलैंडो ब्लूम से ब्रेकअप के बाद ऐसा सोचने लगी थी गायिका केटी पैरी, किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी गायिका गायिका केटी पैरी ने हाल ही में चौका देने वाले खुलासा किया है. जी हां 35 वर्षीय गायिका ने बताया है कि 2017 में अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम से अलग होने के बाद उनके मन में आत्महत्या के विचार आने लगे थे. इस बारें में केटी कहती हैं, 'उस दौरान मैं प्रोफेनली भी काफी परेशान रहने लगी थीं. मैंने अपना सब कुछ दिया था और टूट चुकी थी. मैंने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया था. हालांकि अब वो मेरे बच्चे के पिता हैं. '

केटी ने आगे बताया कि वो मेरा विश्वास था जिसकी वजह से मैं आज जिंदा हूं. आपको बता दें केटी और ऑरलैंडो ब्लूम ने 2016 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था. कुछ महीने डेट करने के बाद ये कपल फरवरी 2017 में एक दूसरे से अलग हो गया. हाल ही में केटी का नया म्यूजिक वीडियो ''Daisies'' रिलीज हुआ है. इस नए एलबम में केटी का बेहद बोल्ड अंदाज नजर आ रहा है. इस वीडियो में केटी बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए भी नजर आ रही थीं. इससे पहले केटी ने ''नेवर वॉर्न वाइट'' भी रिलीज किया था. इस म्यूजिक वीडियो के द्वारा  ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था.  

बता दें की केटी जिन्होंने पहले रसेल ब्रांड से शादी की थी, उसके बाद 2016 से ऑरलैंडो ब्लूम को डेट कर रही हैं. मंगेतर ऑरलैंडो ब्लूम 43 वर्षीय के साथ रिलेशन में रहते हुए यह उनका पहला बच्चा है. गायिका केटी जल्द ही बच्चे को जन्म दे सकती हैं. इसके अलावा पिछले साल नवंबर में केटी भारत आई थीं. करीब 25 हजार दर्शकों से खचाखच भरे डीवाई पाटिल स्टेडियम में पॉप स्टार केटी पेरी और दुआ लिपा ने परफॉर्मेंस दी थी.  

नए एल्बम को बनाने के मूड में नहीं हैं यह मशहूर गायिका

रॉक बैंड द रोलिंग स्टोन्स ने इस वजह से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को दी चेतावनी

Hulu ने लिया चौकाने वाला फैसला, नस्लवाद के विरोध को लेकर हटाया 'द गोल्डन गर्ल्स' का ये एपिसोड

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -