रॉक बैंड द रोलिंग स्टोन्स ने इस वजह से राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को दी चेतावनी

ब्रिटिश रॉक बैंड द रोलिंग स्टोन्स चर्चा का विषय गए है. उन्होंने अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कड़े शब्दों में चेतावनी दी है. हालांकि बैंड के तरफ से ये कहा गया कि अगर ट्रंप अपनी रैलियों में उनके गाने यू कैन ऑलवेज गेट गेट यू वॉन्ट का उपयोग जारी रखते हैं, तो उन्हें कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है. 

 मीडिया को दिए गए बयान के अनुसार, बैंड ने गाने का इस्तेमाल करने से रोकने के लिए अधिकार संगठन बीएमआई को नियुक्त कर दिया है. हालांकि रोलिंग स्टोन्स के आधिकारिक ट्विटर द्वारा रीट्वीट किया गया है कि "बीएमआई ने स्टोन्स की ओर से ट्रंप अभियान को सूचित किया है कि उनके गीतों का अनधिकृत उपयोग इसके लाइसेंस समझौते का उल्लंघन होगा. " इस ट्वीट में आगे लिखा है, 'अगर डोनाल्ड ट्रंप इसकी अवहेलना करते हैं और गाने का इस्तेमाल जारी रखते हैं, तो उन्हें मुकदमा का सामना करना पड़ेगा. हमने उन्हें लाइसेंस नहीं दिया है. " बीएमआई की तरफ से ये भी कहा गया है कि ट्रंप के वकीलों की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

बता दें की इस माह की शुरुआत में, रॉक संगीतकार टॉम पेटी के परिवार ने 20 जून को एक रैली में ट्रंप द्वारा उनके गीत, आई वॉट्स बैक डाउन के इस्तेमाल पर एक पत्र जारी करते हुए रोक लगाने को कह दिया था. उनके परिवार ने ट्विटर पर एक खुला पत्र पोस्ट किया था इस पात्र में लिखा था कि दिवंगत गायक "कभी भी नफरत के अभियान के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले गीत को नहीं चाहेंगे".

Hulu ने लिया चौकाने वाला फैसला, नस्लवाद के विरोध को लेकर हटाया 'द गोल्डन गर्ल्स' का ये एपिसोड

हॉलीवुड जगत में छाया शोक का माहौल, इस मशहूर निर्माता ने ली अंतिम सांस

अभिनेता ब्रैड पिट को डेट नहीं कर रही है एक्ट्रेस आलिया

Most Popular

- Sponsored Advert -