केटी पेरी इस हॉलीवुड एक्टर के बारें में शेयर की बातें
केटी पेरी इस हॉलीवुड एक्टर के बारें में शेयर की बातें
Share:

हॉलीवुड कि मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस  सिंगर केटी पैरी को तो आप सभी जानते है. वह हमेशा ही अपने नए गानों के लिए चर्चाओं में बनी रहती है, वहीं हाल ही में गायिका केटी पेरी ने अपनी मां बनने की खबर की घोषणा के कुछ दिन बाद ही अभिनेता ऑरलैंडो ब्लूम के साथ अपने रिश्ते में 'टकराव' को लेकर खुलासा किया है. 'टीनेज ड्रीम' की हिटमेकर ने इस सप्ताह की शुरुआत में मां बनने की खबर साझा की थी. खबर के साथ गायिका ने अपने बेबी बंप का एक वीडियो भी साझा किया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार  रेडियो शो पर आने के दौरान 35 वर्षीय गायिका ने अपने रिश्ते के उतार-चढ़ाव पर चर्चा की. यह स्वीकार करते हुए कि उनके और अभिनेता के बीच हमेशा सहजता नहीं रहती हैं, उन्होंने कहा, "मैंने जानबूझकर या अनजाने में एक ऐसे साथी को चुना है, जो यह ध्यान रखता है कि मैं खुद के सर्वश्रेष्ठ वर्जन में विकसित होती रहूं."

जानकारी के लिए हम बता दें कि गायिका ने आगे कहा, "मेरे और मेरे साथी के बीच बहुत बार टकराव होता है, लेकिन इस टकराव से कुछ प्यारी सी चीज सामने आती है. यह उन रिश्तों में से है. मुझे नहीं पता कि जो सुन रहे हैं उनका रिश्ता कैसा रहा होगा और मेरे कई रहे हैं, लेकिन यह ऐसा है, जैसे हम हर बार टकराव के बाद वापस मिल जाते हैं."

हॉलीवुड एक्टर लियाम हेम्सवर्थ की डेट पर पहुंचे उनके माता- पिता

जल्द साथ नज़र आ सकते है हॉलीवुड पॉपस्टार एनरिक और रिकी

अमेरिका में आया चक्रवात तो इस हॉलीवुड सिंगर ने बढ़ाया मदद का हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -