देखिये किसके साथ काम करने के लिए मरी जा रही है कैटरीना

देखिये किसके साथ काम करने के लिए मरी जा रही है कैटरीना

इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म फितूर के प्रमोशन में व्यस्त अभिनेत्री कटरीना कैफ ने इस बात का खंडन किया है कि वह शाहरुख़ खान या ऋतिक रोशन के साथ में काम कर रही है. लेकिन उन्होंने कहा कि वे इन दोनों ही कलाकारों के साथ काम करना चाहती है. जब केट से पूछा गया कि क्या वह ‘डॉन 3’ में हैं, तो उन्होंने कहा, कि “अगर यह सच है तो यह बिलकुल भी अविश्वसनीय है. यह मेरे लिए काफी अच्छी खबर है.

जब उनसे आगे पूछा गया कि क्या वह कबीर खान की अगली फिल्म में ऋतिक के साथ वे भी नजर आएंगी? इस पर कैटरीना ने हंसते हुए कहा, “ये दोनों काफी अद्भुत फिल्में होंगी. मैं इसके लिए भगवान से प्रार्थना करूंगी.”कैटरीना अपनी फिल्म ‘फितूर’ के प्रचार के लिए एक रेडियो स्टेशन पहुंची थी.

आपको बता दे कि कैटरीना ने इससे पहले यश चोपड़ा की फिल्म ‘जब तक है जान’ और ‘जिन्दगी ना मिलेगी दोबारा’ जैसी फिल्मों में काम किया है गौरतलब है कि शुरुआत प्रियंका चोपड़ा ‘डॉन’ के सीक्वल में नहीं होंगी. इससे पहले वह इस फिल्म की दोनो कड़ियों का हिस्सा रही हैं. आपको बता दे कि अनभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी फिल्म फितूर में कैटरीना कैफ के साथ आदित्य रॉय कपूर , तब्बू और लारा दत्त नजर आएंगे.