विक्की संग वेलेंटाइन नहीं मना पाएंगी कैटरीना, सलमान हैं वजह
विक्की संग वेलेंटाइन नहीं मना पाएंगी कैटरीना, सलमान हैं वजह
Share:

बॉलीवुड के चर्चित कपल विकी कौशल (Vikcy Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बाद एक-दूसरे के साथ कम वक्त ही गुजार पा रहे हैं। जी दरअसल ऐसा इसलिए क्योंकि शादी के तुरंत बाद ही दोनों अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने में जुटे हुए हैं. दोनों के पास बिलकुल भी समय नहीं है और इसी के चलते इस कपल को साथ में रहने का मौका कम ही मिल पाता है। इस समय प्यार का महीना यानी फरवरी है और इस महीने में वैलेंटाइन डे आने वाला है. वहीँ अब इस कपल के फैन्स यही उम्मीद लगाई बैठे थे कि इस बार दोनों कुछ खास जरूर करेंगे लेकिन ऐसा नहीं होने वाला है।

हालाँकि सामने आ रही जानकारी की मानें तो इस वैलेंटाइन डे पर कैटरीना अपने पति विकी के साथ नहीं बल्कि खास दोस्त सलमान खान (Salman Khan) संग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त रहेंगी। जी दरअसल कैटरीना कैफ बहुत जल्द सलमान खान की अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 में नजर आने वाली हैं। जी हाँ और इस फिल्म की शूटिंग का नया शेड्यूल जल्द ही शुरू होने वाला है। आप सभी को बता दें कि अभी टाइगर 3 (Tiger 3) के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग बची हुई है। आप सभी को बता दें कि मेकर्स फिल्म के आखिरी कुछ सीन्स को जनवरी में ही शूट कर लेना चाहते थे लेकिन कोरोना वायरस के बढ़ रहे केस ने हर प्लान पर पानी फेर दिया। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक टाइगर 3 के मेकर्स फरवरी में आखिरी शेड्यूल की शूटिंग पूरी करेंगे।

आप सभी को बता दें कि सलमान खान की मच अवेटेड इस फिल्म का आखिरी शेड्यूल 15 दिन का होगा। फिल्म टाइगर 3 के बारे में बात करें तो इस फिल्म की पूरी टीम आने वाले दिनों में दिल्ली पहुंचने वाली है। जी हाँ और यहीं पर फिल्म का चेज सीक्वेंस शूट होना है। ऐसी खबरें हैं कि सलमान खान और कैटरीना कैफ 12 फरवरी तक दिल्ली पहुंच जाएंगे और दोनों 14 फरवरी से ही फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर देंगे। आपको बता दें कि दिल्ली के कई ऐतिहासिक जगहों पर टाइगर 3 के कुछ खास सीन्स शूट किए जाने हैं। इसी के साथ दिल्ली की सड़कों पर सलमान खान एक्शन सीन्स की शूटिंग करेंगे।

कैटरीना की शादी के बाद अपने रिलेशनशिप को लेकर सलमान ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर सब हुए दंग

मालदीप से छुट्टी मनाकर वापस लौटी कैटरीना, पिंक और ब्लैक जींस में ढाया कहर

कैटरीना की शादी के बाद अपने रिलेशनशिप को लेकर सलमान ने किया बड़ा खुलासा, सुनकर सब हुए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -