आलिआ भट्ट की शादी का इंतज़ार कर रही हैं कटरीना कैफ
आलिआ भट्ट की शादी का इंतज़ार कर रही हैं कटरीना कैफ
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस की भले ही आपस में ना बने, लेकिन फिर भी एक दूसरे के लिए कुछ न कुछ तो करती ही रहती हैं. जैसे अभी हल ही में आलिया भट्ट ने कटरीना कैफ को एक बहुत ही जानदार सालह दी है. जी हाँ, इन दोनों की दोस्ती के बारे में ज्यादा कुछ खास चर्चाएं नहीं होती लेकिन इस बात को लेकर ये काफी चर्चा में बनी हुई है. लेकिन इन्हे एक दूसरे का अच्छा दोस्त भी माना जाता है.

आलिया ने कटरीना को कहा 'जिम छोड़ और लड़कों पर फोकस करो.' इससे तो यही साबित होता है कि आलिया खुद की बॉडी से ज्यादा लड़कों में इंटरेस्ट रखती हैं और ऐसी ही सालह वो अपनी दोस्त कटरीना को भी देती हैं. इन दोनो को कई बार साथ में जिम जाते हुए देखा गया है.

दरअसल, ये बात उन्होंने एक्ट्रेस नेहा धुप्या के शो में कही थी जहाँ पर दोनों को एक दूसरे की लव एडवाइस देनी थी. इसी को देखते हुए आलिया ने कटरीना को ये बात कही 'जिम छोड़ कर लड़कों पर फोकस कर देना चाहिए.' इतना ही नहीं कटरीना भी इसमें पीछे नहीं रही, उन्होंने कहा वो खुद से पहले आलिया की शादी के लिए इंतज़ार कर रही हैं.

दूसरी ओर दोनों से एक दूसरे के बारे नापसंद चीज़ के लिए पूछा गया तो आलिया ने कहा कटरीना कभी भी एक चीज़ पर टिकी नहीं होती. जिसका जवाब कटरीना ने दिया आलिया को थोड़ा और उदार होना चाहिए. अब ये दोनों एक दूसरे को सलाह देते रहे लेकिन ऑडियंस तो वही देखती हैं जो उन्हें टीवी पर दिखया जाता है. इसके पीछे इन दोनों की क्या बहस हुई होगी ये कोई नहीं जानता.

रेस-3 में नजर आएगा जैकलीन का शानदार पोल डांस

अर्जुन और परिणीति देश विदेश में जा कर कहेंगे 'नमस्ते इंग्लैंड'

सुभाष घई के जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने दिया इतना खास तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -