ट्रेंड में आ गया है कटरीना का शॉल साड़ी स्टाइल, सर्दी में कर सकती हैं कैरी
ट्रेंड में आ गया है कटरीना का शॉल साड़ी स्टाइल, सर्दी में कर सकती हैं कैरी
Share:

सर्दियों में कपड़ों का गर्म होने के साथ स्टाइलिश भी होना जरुरी है. ऐसे में अगर साडी पहन रही हैं तो कुछ अलग तरीके से भी पहन सकती हैं. जी हाँ, आज के जमाने में साड़ी पहनने के कई तरीके आ गए हैं जिससे आप सर्दी में भी कूल और स्टाइलिश दिख सकती हैं.  सर्दियों में साड़ी के साथ सही कपड़ों का चुनाव आपको गर्म रखने के साथ ही स्टाइलिश लुक भी देता है. यही पूरी तरह ढंकी भी होती है और आप इसमें खूबसूरत भी लगती हैं. 

ऐसे में आज हुंम आपको बताने जा रहे हैं नया और लेटेस्ट ट्रेंड जो आपने अब तक कहीं भी नहीं देखा होगा. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ की जो हाल ही में साड़ी में नज़र आई. ये साड़ी उन पर काफी सेक्सी लग रही थी. अगर आप भी ऐसी ही सेक्सी दिखना चाहती हैं तो इस ट्रेंड को अपनाएं जो हाल ही में चला आया है. 

दरअसल, बता दें कटरीना कैफ हाल ही में निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग रिसेप्शन में नज़र आई जहां पर वो इस तरह की गोल्डन साड़ी में दिखाई दी. इसी के साथ आप देख सकते है उनकी साड़ी का एक हिस्सा और है जो उनके कंधे -पर है और वो एकदम शाल की तरह दिखाई दे रहा है. यानि ये एकदम नया ट्रेंड है जिसे आप भी इसी तरह से अपना सकती हैं.

सर्दी में अपने स्टाइल और फैशन को ऐसे रखें मेन्टेन

अनोखे हेयर स्टाइल के लिए बढ़ रहा है हेयर रिंग्स का ट्रेंड

Christmas पार्टी के पहने ये खूबसूरत गाउन, लगेंगी सबसे सुंदर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -